विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: "हारते हैं तो फ़ैसलों पर..." लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान

KL Rahul after Lucknow's defeat against Hyderabad: हैदराबाद के खिलाफ मैच हारने के बाद केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,"मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं. हमने इस तरह की बल्लेबाजी टीवी पर देखी है.

IPL 2024: "हारते हैं तो फ़ैसलों पर..." लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान
KL Rahul: लखनऊ की हार के बाद छलका कप्तान केएल राहुल का दर्द

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants: आईपीएल 2024 में बुधवार को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मकार हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड की विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर कहा कि इस तरह की बल्लेबाजी उन्होंने अभी तक सिर्फ टीवी पर देखी थी. लखनऊ ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 10 ओवरों से कम के अंदर ही टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी. हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने नाबाद 75 रन बनाए तो ट्रेविस हेड ने नाबाद 89 रन बनाए.

हैदराबाद के खिलाफ मैच हारने के बाद केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,"मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं. हमने इस तरह की बल्लेबाजी टीवी पर देखी है. लेकिन यह अविश्वसनीय बल्लेबाजी है. ऐसा लग रहा था जैसे सब कुछ बल्ले के बीच में जा रहा हो. उनकी स्किल को सलाम. उन्होंने छक्के मारने की अपनी स्किल पर कड़ी मेहनत की है. उन्होंने हमें यह जानने का मौका नहीं दिया कि दूसरी पारी में पिच किस तरह की थी. उन्हें रोकना मुश्किल था क्योंकि वे पहली ही गेंद से पिछड़ गए थे."

केएल राहुल ने इसके बाद हार को लेकर कहा,"जब आप हारने वाली टीम होते हैं, तो आपके लिए गए फैसलो पर सवाल होते हैं. हम 40-50 रन कम रह गये. जब हमने पावरप्ले में विकेट खो दिए, तो हमें कोई गति नहीं मिल सकी. आयुष और निकी ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए हमें 166 रन तक पहुंचाया. लेकिन अगर हमें 240 रन भी बनाते तो वे उसका पीछा भी कर सकते थे." बता दें, यह लखनऊ की मौजूदा सीजन में छठी हार है और टीम 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है. इस हार के साथ ही लखनऊ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है और टीम के लिए अब अपने अगले सभी मुकाबले जीतने जरुरी हो गए हैं.

बात अगर मैच की करें तो आयुष बडोनी और निकोलस पूरन की पांचवें विकेट के लिए हुई 99 रनों की साझेदारी के दम पर लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 165 रन बनाए. आयुष बडोनी 30 गेंदों में नौ चौकों के दम पर 55 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि निकोलस पूरन ने छह चौके और एक छक्के के दम पर 26 गेंदों में नाबाद 48 रन बनाए. इसके जवाब में हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की 28 गेंदों में आठ चौके और छह छक्कों के दमपर नाबाज 75 और ट्रेविस हेड की 30 गेंदों में आठ चौके और आठ छक्के के दम पर नाबाद 89 रनों की पारी के दम पर 9.4 ओवरों में ही मैच अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "केएल राहुल को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए..." संजीव गोयनका ने कप्तान को बीच मैदान सुनाया तो भड़क उठे फैंस

यह भी पढ़ें: IPL 2024: रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव ने उठाए हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल? रिपोर्ट में हुआ बड़ा दावा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Champions Trophy: "जय शाह की कही गई बातों को..." पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने बीसीसीआई सचिव पर साधा निशाना
IPL 2024: "हारते हैं तो फ़ैसलों पर..." लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान
Shubman Gill record Becomes 1st Indian Captain To Win 4 T20Is In A Series Abroad IND vs ZIM
Next Article
Shubman Gill : जो रोहित और कोहली कप्तान रहते नहीं कर पाए उसे गिल ने कर दिखाया, ऐसा करने वाले भारत के इकलौते कप्तान बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;