IPL 2024: "जैसे ही वह बात ..." इरफान पठान ने गौतम गंभीर - विराट कोहली को गले लगाने पर दिया बड़ा बयान

Irfan Pathan on Gautam Gambhir Huggged Virat Kohli: शुक्रवार को पूर्व सलामी बल्लेबाज के इस कदम से सभी को हैरत में डाल दिया. वहीं इस मामले पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा है कि वास्तव में गंभीर ने कदम बढ़ाए.

IPL 2024:

इरफान पठान ने गौतम गंभीर ने विराट कोहली को गले लगाने पर दिया बड़ा बयान

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जब कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक दूसरे के आमने-सामने आए तब मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की हो. विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच बीते सीजन में इसी मैदान पर तीखी झड़प हुई थी जिसके बाद यह मामला काफी बढ़ गया था और बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों पर फाइन लगाया था. ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि मैदान पर एक बार शायद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच नोकझोक देखने को मिले. लेकिन शुक्रवार को हुआ इसके उलट और दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिलते नजर आए. बेंगलुरु की बल्लेबाजी के दौरान हुए स्ट्रैटेजिक टाइम ऑउट के दौरान गौतम गंभीर ने आगे बढ़कर विराट कोहली को गले लगाया और इसने फैंस का दिल जीत लिया. गंभीर और कोहली में पूर्व नें भी नोकझोंक होती रही है ऐसे में शुक्रवार को पूर्व सलामी बल्लेबाज के इस कदम से सभी को हैरत में डाल दिया. वहीं इस मामले पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा है कि वास्तव में गंभीर ने कदम बढ़ाए.

इरफान पठान ने गौतम गंभीर द्वारा विराट कोहली को गले लगाए जाने को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर कहा,"गौतम गंभीर, सीनियर हैं, वास्तव में आगे आए. कभी-कभी आप सीमा पार कर जाते हैं लेकिन जैसे ही वह बात बीत जाती है, जब आप भविष्य में मिलते हैं, जब आप अब मिलते हैं, तो आप अच्छे से मिलते हैं. हमने यही देखा है."


बात अगर मैच की करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली की नाबाद 83 रनों की पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए और कोलकाता को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया. विराट कोहली ने 59 गेंदों में चार चौके और चार छक्कों के दम पर नाबाद 83 रन बनाए. विराट कोहली के अलावा कैमरून ग्रीन ने 33 तो मैक्सवेल ने 28 रन बनाए.

बेंगलुरु से मिले 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता को फिलिप सॉल्ट और सुनील नरेन की जोड़ी ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 6.3 ओवर में 86 रनों की साझेदारी की. कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने 22 गेंदों में 47 तो सॉल्ट ने 20 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली. उनके अलाना वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में 50 रन बनाए.

कोलकाता की यह इस सीजन की लगातार दूसरी जीत है और वो मैच के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. बता दें, कोलाकाता साल 2015 से बेंगलुरु के होम ग्राउंड पर कोई मैच नहीं हारी है और इस कोलकाता की यह जीत इस सीजन में किसी भी टीम द्वारा अपने घरेलू मैदान के बाहर दर्ज की गई पहली जीत है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Point Table: कोलकाता ने धमाकेदार जीत के बाद टॉप-4 में की एंट्री, बेंगलुरु को हुआ नुकसान, यहां देखें सभी टीमों का हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: RCB vs KKR: बीच मैच में फिर आमने-सामने आए विराट कोहली-गौतम गंभीर, पूर्व दिग्गज ने ऐसा करके लूटी महफिल