IPL 2022: हार के बावजूद सीएसके को मिल रहा है फैंस का प्यार, धोनी ने दिया जवाब

चार बार आईपीएल की विजेता रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मौजूदा सीजन किसी भयावह सपने की तरह गुजर रहा है. इसके बावजूद टीम को क्रिकेट प्रेमियों का प्यार मिला रहा है.

IPL 2022: हार के बावजूद सीएसके को मिल रहा है फैंस का प्यार, धोनी ने दिया जवाब

सीएसके कैप्टन धोनी

खास बातें

  • मौजूदा आईपीएल सीजन सीएसके के लिए बेहद भयावह
  • प्लेऑफ रेस से बाहर हो चुकी है सीएसके
  • सीएसके को मिल रहा है फैंस का प्यार
मुंबई :

चार बार इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की विजेता रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए मौजूदा सीजन किसी भयावह सपने की तरह गुजर रहा है. हाल यह है कि मौजूदा सीजन में टीम ने 13 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान सीएसके को नौ मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जबकि महज चार मुकाबलों में जीत नसीब हुई है. जारी सीजन में सीएसके के खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें प्रशंसकों का साथ मिल रहा है, जो बहुत ही सुखद बात है. 

सीएसके के एक प्रशंसक ने कैप्टन धोनी के लिए एक भावनात्मक पत्र लिखा है. प्रशंसक ने पत्र में लिखा है, 'ओ कैप्टन, हमारे कैप्टन, आपके जैसा कोई कभी नहीं होगा.' वहीं सीएसके द्वारा तैयार किए गए इस पत्र पर धोनी ने भी हस्ताक्षर करते हुए लिखा है, 'अच्छा लिखे. शुभकामनाएं.' वहीं सीएसके ने इस पत्र को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'यलो टीम के लिए प्यार भरे शब्द तैयार किए गए और प्यार से हस्ताक्षर.'

Katey Martin ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, पढ़ें कैसा रहा उनका क्रिकेट करियर


बता दें मौजूदा सीजन में सीएसके की कमान पहले पहल रविंद्र जडेजा के हाथों में दी गई थी. जडेजा की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. टीम के गिरते प्रदर्शन के बीच एक बार टीम की कमान फिर से धोनी के हाथों में दी गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. सीएसके की टीम मौजूदा समय में आठ (-0.206) अंकों के साथ अंकतालिका में नौवें स्थान पर स्थित है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com