IPL 2022, DC vs PBKS: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, अब यहां खेला जाएगा दिल्ली और पंजाब का मुकाबला

आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला आगामी बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2022, DC vs PBKS: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, अब यहां खेला जाएगा दिल्ली और पंजाब का मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला कल
  • ब्रेबोर्न स्टेडियम में भिड़ेंगी अब दोनों टीमें
  • पहले महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला था मुकाबला
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 32वां मुकाबला आगामी बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला जाएगा. इससे पहले इस मुकाबले को पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था. हालांकि दिल्ली की टीम में कोरोना महामारी के दस्तक के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने इसे ब्रेबोर्न स्टेडियम में आयोजित करने का फैसला लिया है.

बीसीसीआई द्वारा साझा गई जानकारी के अनुसार दिल्ली के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहाट, स्पोर्ट्स मैसेज थेरेपिस्ट चेतन कुमार, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श, टीम डॉक्टर अभिजित साल्वी और सोशल मीडिया कंटेंट टीम मेंबर आकाश माने का नाम शामिल है. 

T20 वर्ल्ड कप में चहल को भारतीय टीम में मिलेगी जगह? पूर्व क्रिकेटर ने दिया जवाब, देखें Video


बीसीसीआई ने दिल्ली बनाम पंजाब मुकाबले को लेकर नई सुचना जारी करते हुए बताया है कि, 'दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच मंगलवार को खेले जानें वाला 32वां मुकाबला एमसीए स्टेडियम के बजाय ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. यह किसी भी घटना से बचने के लिए स्थान बदलने की घोषणा है, ताकि बबल में लंबी दूरी की बस यात्रा के दौरान किसी अज्ञात कोरोना मामले के कारण आगे कोई घटना न हो.'

बता दें दिल्ली के खेमे में सर्वप्रथम फिजियो पैट्रिक फरहाट बीते शुक्रवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इसके पश्चात् मार्श भी कोरोना के संदेह में आए. दिल्ली ने जारी एक बयान में बताया था कि दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमारी मेडिलकल टीम उनकी स्थिति पर नजदीकी नजर बनाए हुए हैं.  

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com