SL vs IND: इशान किशन ने डेब्यू वनडे मैच में बल्लेबाजी करने से पहले ही ड्रेसिंग रूप में कर दी थी यह भविष्यवाणी- Video

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में इशान किशन (Ishan Kishan) ने धमाकेदार पारी खेली और 42 गेंद पर 59 रन बनाकर आउट हुए.

SL vs IND: इशान किशन ने डेब्यू वनडे मैच में बल्लेबाजी करने से पहले ही ड्रेसिंग रूप में कर दी थी यह भविष्यवाणी- Video

इशान किशन ने वनडे डेब्यू मैच में जमाया अर्धशतक

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में इशान किशन (Ishan Kishan) ने धमाकेदार पारी खेली और 42 गेंद पर 59 रन बनाकर आउट हुए. किशन ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में डेब्यू किया और अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया. भारतीय विकेटकीपर ने अपने डेब्यू वनडे मैच में अपने करियर की पहली गेंद पर ही छक्का जमाकर धमाल मचा दिया. इशान ने जब टी-20 इंटरनेशनल में भी डेब्यू किया था तो उन्होंने चौका जमाकर अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. मैच के बाद इशान ने चहल टीवी पर अपने परफॉर्मेंस को लेकर बात की. इशान ने खुलासा किया कि डेब्यू मैच की पहली गेंद पर ही छक्का  जड़ने की बात उन्होंने ड्रेसिंग रूप में पहले ही कह दी थी. इशान ने कहा कि उन्हें पता था कि पिच से स्पिनरों को मदद नहीं है. ऐसे में मैं इस मौके का फायदा उठाना चाहता था. मैंने छक्का जमाने की बात ड्रेसिंग में पहले ही कही थी. 

शाकिब अल हसन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के केवल दूसरे ऑलराउंडर बने

इशान ने चहल टीवी पर खुलासा किया कि उन्होंने अपने साथी क्रिकेटरों से पहले ही कहा था कि बॉल चाहे कहीं भी आए, लेकिन वह छक्का ही जड़कर ही अपने पारी का आगाज करेंगे. बता दें कि इशान ने अपने डेब्यू वनडे और डेब्यू टी-20 मैच में अर्धशतक जमाने का कमाल किया था. 

इशान को वनडे में डेब्यू करने का मौका अपने बर्थडे के दिन ही मिला है. इशान बर्थडे के दिन वनडे में डेब्यू करने वाले भारत को दूसरे खिलाड़ी भी बने हैं. भारत और श्रीलंका के बीच अब सीरीज का दूसरा वनडे मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा. पहले वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. पहले वनडे में पृथ्थी शॉ ने आतिशी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. भारत की ओर से धवन ने नाबाद 85 रन बनाए.

इशान किशन ने अपने डेब्यू वनडे मैच में बल्लेबाजी से किया ऐसा अनोखा कमाल, पहली बार हुआ ऐसा


भारत के कप्तान धवन वनडे में 6000 रन पूरा करने वाले 10वें बल्लेबाज भी बन गए हैं. शिखर धवन वनडे में सबसे तेज 6000 रन का आंकड़़ा हासिल करने वाले भारत के दूसरे और दुनिया के चौथे बल्लेबाज बने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com