IND vs SL: पुजारा को एक ही दिन लगा दोहरा झटका, अब सामने है तत्काल यह बड़ी चुनौती

IND vs SL: मुंबई ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 544 रन बनाकर घोषित कर दी थी. सरफराज खान ने 275 रन बनाए थे और इसके जवाब में सौराष्ट्र 220 रन बनाकर आउट हो गया था और उसे फॉलोऑन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा था. 

IND vs SL: पुजारा को एक ही दिन लगा दोहरा झटका, अब सामने है तत्काल यह बड़ी चुनौती

IND vs SL: चेतेश्वर पुजारा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं चुना गया

खास बातें

  • पुजारा श्रीलंका सीरीज के लिए टेस्ट टीम से बाहर
  • रोहित को चुना गया है भारत का नया टेस्ट कप्तान
  • श्रीलंका का दौरा फरवरी 24 से शुरू होगा, पहले टी20 होंगे
नयी दिल्ली:

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ कुछ दिन बाद शुरू होने जा रही दो टेस्ट मैचों सीरीज के लिए राष्ट्रीय सेलेक्टरों ने रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने वाले अजिंक्य रहाणे को भी नहीं चुना और न ही चेतेश्वर पुजारा को. और पुजारा के साथ तो बहुत ही अजीब बात हुई. एक तरफ जहां उनके टीम इंडिया से बाहर होने की खबर आयी, तो दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा मुंबई के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन खाता तक नहीं खोल सके. ग्रुप डी के मुकाबले में मुंबई ने सौराष्ट्र को फॉलोऑन दिया हुआ है. 

यह भी पढ़ें:  विराट का लाड़ले ने दोहरे शतक से दिया फ्रेंचाइजियों को करारा जवाब

मुंबई ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 544 रन बनाकर घोषित कर दी थी. सरफराज खान ने 275 रन बनाए थे और इसके जवाब में सौराष्ट्र 220 रन बनाकर आउट हो गया था और उसे फॉलोऑन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा था. 


और इस पारी के दौरान भारतीय क्रिकेट की दूसरी दीवार पुजारा सिर्फ चार ही गेंद खेल सके और वह एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. और यह हैरानी करने वाला रहा कि जब अजिंक्य रहाणे ने वापसी के लिए इसी मुकाबले में शतकीय पारी खेली, तो पुजारा ऐसा करने में नाकाम रहे. बहरहाल, रहाणे के परिणाम से यह भी साबित होता है कि अगर पुजारा शतक भी बना देते, तो भी उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलती. 

यह भी पढ़ें:  चीफ सेलेक्टर ने किया भविष्य की योजना का खुलासा, इस वजह से नियुक्त किया रोहित को टेस्ट कप्तान, video

बहराहल, अब पुजारा के सामने सबसे बड़ी चुनौती पहली पारी के नुकसान की भरपायी करने का और सौराष्ट्र को हार से बचाने का. अगर पुजारा ऐसा करने में सफल रहते हैं, तो फैंस की सहानुभूति उनके साथ जरूर होगी, लेकिन अगर वह फिर से नाकाम रहते हैं, तो पुजारा को सोशल मीडिया पर जगहंसायी भी झेलनी पड़ेगी और ताने भी सुनने  पड़ेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL से होने वाली  कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.