विज्ञापन

IND vs AUS: "उन्होंने करार किया है..." पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने डेविड वार्नर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Tim Paine Big Reaction on David Warner: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन ने डेविड वार्नर की भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज से पहले टीम में वापसी की पेशकश को हंसी में उड़ा दिया है.

IND vs AUS: "उन्होंने करार किया है..." पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने डेविड वार्नर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
David Warner: डेविड वॉर्नर ने संकेत दिए हैं कि अगर टीम को जरूरत पड़ी तो वह संन्यास से वापसी कर सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन ने डेविड वार्नर की भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज से पहले टीम में वापसी की पेशकश को हंसी में उड़ा दिया है, जबकि जोश इंगलिस का उस्मान ख्वाजा के साथ ओपनिंग करने का समर्थन किया है. जून में पुरुष टी20 विश्व कप के बाद वार्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन उन्होंने यह खुलासा करके हलचल मचा दी कि वह संन्यास से बाहर आने के लिए उपलब्ध हैं और इसके लिए उन्होंने टीम थिंक-टैंक से संपर्क किया है.

पीठ की सर्जरी के बाद कैमरून ग्रीन के टीम से बाहर होने और स्टीव स्मिथ के चौथे नंबर पर वापस आने के साथ, भारत के खिलाफ पांच मैचों की महत्वपूर्ण सीरीज से पहले ख्वाजा के साथ जोड़ी बनाने के लिए एक जगह खाली हो गई है. पेन ने एसईएन रेडियो पर कहा,"डेविड रिटायर हो चुका है, वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अगला शील्ड गेम या कोई और टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलेगा. जब वह रिटायर हुआ, तो यह स्पष्ट था. लेकिन उसके पास जो है, वह है कुछ कहने और लोगों द्वारा उस पर चुटकी लेने की बेहतरीन कला, इसलिए उसे बधाई."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उसने सभी को खूबसूरती से खेला है. वह खुद कहता है, 'मैंने जॉर्ज (बेली) और एंड्रयू मैकडोनाल्ड दोनों को चुपके से मैसेज किया है.' वह कहता है कि वह बहुत गंभीर है, लेकिन वह बहुत गंभीर नहीं है."

डेविड वार्नर को लेकर टिम पेन को लगता है कि खुद को खबरों में बनाए रखने की उनकी क्षमताएं ब्रॉडकास्टर फॉक्स स्पोर्ट्स के लिए कमेंटेटर के रूप में उनके जीवन को बेहतर बनाने में मदद करेंगी. टिम पेन ने कहा,"खबरें बनाने में उनके पास बहुत हुनर ​​है, इसीलिए उन्होंने फॉक्स के साथ करार किया है."

टिम पेन ने आगे कहा,"वह कमेंट्री बॉक्स में बहुत बढ़िया प्रदर्शन करेंगे क्योंकि वह मौक़ा देने के लिए तैयार रहते हैं और वह वही कहते हैं जो वह सोचते हैं. और दूसरा, वह वॉर्नी की तरह हैं, जो कुछ भी वह कहते हैं, वह सुर्खियां बन जाता है. वह रिटायर हो चुके हैं. यह हो चुका है. यह सब खत्म हो चुका है. हम इसके बारे में चिंता करना छोड़ सकते हैं."

22 नवंबर से पर्थ में शुरू होने वाली भारत के खिलाफ़ सीरीज़ में ख्वाजा के साथ जोड़ी बनाने के लिए कई नाम सामने आए हैं, जिनमें कैमरन बैनक्रॉफ्ट और मार्कस हैरिस शामिल हैं. लेकिन पेन ने रेड-बॉल क्रिकेट में उनके आक्रामक बल्लेबाज़ी दृष्टिकोण का हवाला देते हुए विकेटकीपर-बल्लेबाज इंग्लिस का समर्थन करने का फैसला किया है.

टिम पेन ने कहा,"अगर ऑस्ट्रेलिया छह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों को चुनने जा रहा है, जैसा कि वे कहते हैं, तो मुझे लगता है कि वह इसमें शामिल हैं. वे एक निश्चित शैली के खिलाड़ी की तलाश कर रहे हैं क्योंकि वे एक निश्चित ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहते हैं."

उन्होंने कहा,"वे कम से कम एक ओपनर चाहते हैं जो बाहर जाकर वह कर सके जो डेविड वार्नर ने वर्षों से किया है. इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति पिछले 10 वर्षों से शेफील्ड शील्ड क्रिकेट में ओपनिंग कर रहा हो. वे एक स्टाइल की तलाश में हैं और जोश इंगलिस इस काम के लिए उपयुक्त हैं."

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 2nd Test: यशस्वी जायसवाल का टेस्ट क्रिकेट में बड़ा धमाका, आज तक कोई भारतीय नहीं कर पाया था ऐसा

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 2nd Test: "वे दुनिया भर के बाकी सभी..." पूर्व दिग्गज ने रोहित एंड कंपनी के स्पिन के खिलाफ सरेंडर करने पर दिया बड़ा बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Mohammad Rizwan: मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान क्रिकेट में यह कारनामा करने वाले बने पहले खिलाड़ी, टूट गया सरफराज अहमद का रिकॉर्ड
IND vs AUS: "उन्होंने करार किया है..." पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने डेविड वार्नर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
Veteran World Cup: Sri Lanka to host World Cup for players over 50 years
Next Article
Veteran World Cup: श्रीलंका में होगा 50 साल से ज्यादा के खिलाड़ियों के वर्ल्ड कप का आयोजन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com