Ind vs Aus Warm-up Match: कोहली ने डाली हवा में नाचती हुई गेंद, स्टीव स्मिथ चौंक गए, देखें Video

Ind vs Aus Warm-up Match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच में विराट कोहली (Virat Kohli Bowling) ने भी गेंदबाजी की और सुर्खियां बटोरने में सफल रहे.

Ind vs Aus Warm-up Match: कोहली ने डाली हवा में नाचती हुई गेंद, स्टीव स्मिथ चौंक गए, देखें Video

कोहली ने डाली हवा में नाचती हुई गेंद, स्टीव स्मिथ चौंक गए, देखें Video

Ind vs Aus Warm-up Match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच में विराट कोहली (Virat Kohli Bowling) ने भी गेंदबाजी की और सुर्खियां बटोरने में सफल रहे. कोहली ने उस समय गेंदबाजी की जिस समय स्टीव स्मिथ और मैक्वेल क्रीज पर थे. भले ही विराट ने 2 ओवर ही गेंदबाजी की लेकिन अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने बल्लेबाज को छकाने का भी काम किया. कोहली ने अपने 2 ओवर में 12 रन दिए और खासकर अपनी गेंदबाजी के दौरान कंगारू बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया. इतना ही नहीं कोहली की एक गेंद बेहद ही कमाल की रही जिसे खेलने के बाद स्मिथ अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

T20 WC 2021: मेंटॉर धोनी ने शुरू की ऋषभ पंत की ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर छाया Video

दरअसल सातवें ओवर में विराट गेंदबाजी करने आए और पहली गेंद भारतीय दिग्गज ने हवा में फ्लाइट गेंद देखकर बल्लेबाज को चौंका दिया. स्मिथ ने कोहली की हवाई गेंद को खेला और खेलने के बाद स्माइल करते दिखे, विराट ने दरअसल अपनी गेंद हवा में स्विंग करा दी थी, ऐसे में स्मिथ विराट की उस गेंद को खेलकर थोड़े चौंक से गए थे. सोशल मीडिया पर कोहली की गेंदबाजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

 ये भी पढ़ें 
दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा विराट कोहली का मोम का पुतला, फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन
मुस्तफ़िज़ूर रहमान ने 'हवाई कैच' लेकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे- Video
Oman vs BAN: ओमान का गेंदबाज बना 'सुपरमैन' अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखें Video
T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए पार्थिव पटेल ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, 2 अहम खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

वहीं, वार्मअप मैच में कोहली ने कप्तानी नहीं की बल्कि रोहित शर्मा ने टीम की कप्तानी की. इस मैच में स्मिथ ने 57 रन बनाए तो वहीं मैक्सवेल ने 28 गेंद पर 37 रन की पारी खेली. इसके अलावा स्टॉयनिस ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 25  गेंद पर 41 रन बनाए जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल रहा. स्मिथ ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 7 चौके लगाए थे, वहीं मैक्सवेल ने 5 चौके अपनी पारी के दौरान लगाए.


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. भारत के अश्विन ने 2 विकेट लिए. राहुल चाहर के साथ-साथ जडेजा के खाते में 1-1 विकेट आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​