विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhruv Jurel Debut: " प्लेइंग 11 में मिला मौका तो...", टेस्ट डेब्यू होने के बाद ध्रुव जुरेल का ये बयान हो रहा वायरल

Dhruv Jurel Test Debut: ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel Test Debut) ने राजकोट में तीसरे टेस्ट से पहले दिनेश कार्तिक से कैप सौपा.

Read Time: 2 mins
Dhruv Jurel Debut: " प्लेइंग 11 में मिला मौका तो...", टेस्ट डेब्यू होने के बाद ध्रुव जुरेल का ये बयान हो रहा वायरल
Dhruv Jurel on his test debut

Dhruv Jurel Test Debut: इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच से पहले, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल जैसे अनकैप्ड खिलाड़ियों को टेस्ट कैप सौंपी गई. भारत के पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने सरफराज खान को अपनी पहली टेस्ट कैप सौंपी. दूसरी ओर, ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel Test Debut) ने गुरुवार को राजकोट में तीसरे टेस्ट से पहले दिनेश कार्तिक से कैप प्राप्त की.

टेस्ट डेब्यू को लेकर ध्रुव जुरेल ने कहा था

इंग्लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने के कुछ दिनों बाद, अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel on Test Debut) ने बुधवार को कहा था कि अगर वह राष्ट्रीय टीम के लिए डेब्यू करते हैं तो वह इसे अपने पिता को समर्पित करना चाहेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, जुरेल ने कहा कि जब भी उन्हें कुछ समझ नहीं आता तो वह अपने पिता (Dhruv Jurel Dedicate hi debut to his father) के पास जाते हैं, जिन्हें वह अपना "हीरो" भी कहते हैं और कहा कि उनके पिता ने हमेशा उनका मार्गदर्शन किया है. ज्यूरेल ने कहा, "अगर मुझे भारतीय कैप मिलती है तो मैं इस पल को अपने पिता को समर्पित करना चाहूंगा क्योंकि वह मेरे हीरो हैं. जब भी मुझे कुछ समझ नहीं आता तो मैं बस उनसे बात करता हूं और वह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते हैं."

 ज्यूरेल (Dhruv Jurel) ने प्रतिष्ठित टी20 टूर्नामेंट, इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन दिखाया था, जहां उन्होंने 13 मैचों में भाग लिया और पिछले सीज़न में 172.73 की स्ट्राइक रेट के साथ 21.71 की औसत से 152 रन बनाए, जो कि एक हार्ड-हिटिंग फिनिशर. के रूप में संपन्न हुआ.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रोहित घर लौटे, तो बचपन के दोस्तों और तिलक वर्मा ने 'स्टाइल' में किया भारतीय कप्तान का स्वागत
Dhruv Jurel Debut: " प्लेइंग 11 में मिला मौका तो...", टेस्ट डेब्यू होने के बाद ध्रुव जुरेल का ये बयान हो रहा वायरल
South Africa vs India, Final:  Keshav maharaj puts Rishabh pant in such a worst condition that later fans wouldn't believe it
Next Article
South Africa vs India, Final: महाराज से हिसाब चुकता करने उतरे थे ऋषभ पंत, इतना बुरा हाल करवा लिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;