नीदरलैंड्स के खिलाड़ी से अचानक भिड़ गए हारिस रऊफ, फिर बैटर ने ऐसा कर मचाया बवाल, देखकर फैन्स हुए गदगद, Video

Haris Rauf vs Paul van Meekeren fight viral video: नीदरलैड्स के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान को शानदार जीत मिली थी. इस मैच में हारिस रऊफ ने अपनी गेंदबाजी से कमाल करते हुए 3 विकेट चटकाए थे.

नीदरलैंड्स के खिलाड़ी से अचानक भिड़ गए हारिस रऊफ, फिर बैटर ने ऐसा कर मचाया बवाल, देखकर फैन्स हुए गदगद, Video

पाकिस्तान-नीदरलैंड्स के बीच मैच में हुआ बवाल

Haris Rauf vs Paul van Meekeren fight viral video: मोहम्मद रिजवान (75 गेंद में 68 रन) और सऊद शकील (52 गेंद में 68 रन) की चौथे विकेट के लिए 117 गेंद में 120 रन की साझेदारी के बाद हारिस राउफ (43 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से पाकिस्तान ने वनडे विश्व कप के अपने शुरुआती मुकाबले में शुक्रवार को यहां नीदरलैंड को 81 रन से शिकस्त दी. पाकिस्तान की जीत में सऊद शकील हीरो बने और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. वहीं, मैच में हारिस रऊफ ने भी कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. बता दें कि पाकिस्तानी गेंदबाज ने मैच में जब नीदरलैंड्स के आखिरी बल्लेबाज पॉल वैन मीकेरेन को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई, उनकी यह गेंद काफी कमाल की थी.

दरअसल, आउट होने से पहले मीकेरेन ने उनकी गेंद पर शानदार चौका लगाया था, जिसे देखकर गेंदबाज हारिस रऊफ बौखला गए थे और इसपर रिएक्ट भी करते नजर आए. आईसीसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. हुआ ये कि मीकेरेन को हारिस ने अपनी एक बेहतरीन गेंद पर चकमा दे दिया था. 

इसके बाद गेंदबाज बैटर के पास जाकर उनसे कुछ कहने लगे. हारिस के आक्रमक अंदाज को देखकर बल्लेबाज ने हिम्मत नहीं हारी और उनसे भी आगे बढ़कर बात करने लगे. हालांकि दोनों के बीच ज्यादा कहासुनी नही हुई और मामला शांत हो गया.  यह घटना मैच के 39वें ओवर में घटित हुई. वहीं. अगली गेंद पर मीकेरेन ने चैलेंज लेते हुए ऑफ साइड पर शानदार चौका लगा दिया, मीकेरेन  के द्वारा चौका लगाए जाने के बाद गेंदबाज हारिस शांत हो गए . लेकिन इसके बाद 41वें ओवर में मीकेरेन  को हारिस ने आउट कर अपना बदला भी ले लिया. 


मैच की बात की जाए तो नीदरलैंड की ओर से  हरफनमौला खिलाड़ी बास डलीडे ने गेंद (62 रन पर चार विकेट) और बल्ले (68 गेंद में 67 रन) से कमाल किया लेकिन उन्हें विक्रमजीत सिंह (67 गेंद में 52 रन) के अलावा टीम के किसी अन्य खिलाड़ी का साथ नहीं मिला. डलीडे ने अपनी मध्यम गति की गेंदबाजी से चार विकेट चटकाए पाकिस्तान की टीम 49 ओवर में 286 रन पर आउट हो गयी. लक्ष्य का पीछा करते हुए डलीडे ने विक्रमजीत सिंह ने तीसरे विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी कर नीदरलैंड की उम्मीदों को बनाये रखा था लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद पारी बिखर गयी और पूरी टीम 41 ओवर में 205 रन पर आउट हो गयी.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने 25 गेंद में जड़ा शतक, 23 छ्क्का, 400 के स्ट्राइक से रन बनाकर मचाया गदर, Video

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: यह बल्लेबाज XI में बीमार गिल की जगह लेने के तैयार, दो के बीच है कड़ा मुकाबला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इस साझेदारी के टूटने के बाद राउफ ने मैच के 27वें ओवर में अनिल तेजा (पांच) और स्कॉट एडवर्ड्स (शून्य) को आउट किया.शाहीन शाह अफरीदी ने  साकिब जुल्फिकार को पगबाधा किया जबकि वामहस्त स्पिनर मोहम्मद नवाज ने डलीडे को बोल्ड कर नीदरलैंड की उम्मीदें खत्म कर दी.