गुजरात ने जीता IPL का खिताब, जय शाह की खुशी का ठिकाना न रहा, ऐसे मनाने लगे जश्न- Video

IPL 2022 के फाइनल (IPL Final) में गुजरात ने राजस्थान (Gujarat Titans vs Rajasthan Royals, Final को अपने डेब्यू सीजन में भी खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया.

गुजरात ने जीता IPL का खिताब, जय शाह की खुशी का ठिकाना न रहा, ऐसे मनाने लगे जश्न- Video

गुजरात की जीत का जय शाह ने भी मनाया जश्न

IPL 2022 के फाइनल (IPL Final) में गुजरात ने राजस्थान (Gujarat Titans vs Rajasthan Royals, Final को अपने डेब्यू सीजन में भी खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया. फाइनल मैच में शुबमन गिल (Shubhman Gill) ने छक्का जमाकर टीम को जीत दिलाई और जोश के साथ इसका जश्न मनाने लगे. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2022 का फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला गया था. फाइनल मैच के दौरान अपनी वाइफ के साथ अमित शाह (Amit Shah) मैच देखने पहुंचे थे. इसके अलावा पूरे मैच के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI Secretary Jay Shah and President Sourav Ganguly) भी मौजूद रहे थे. वहीं, जब शुबमन गिल ने उन्नीसवें ओवर की पहली ही गेंद पर ओबेद मैकॉय को छक्का टीम को जी दिलाई तो दर्शक दीर्घा में मैच का आनंद ले रहे जय शाह ने भी इसका जश्न मनाया. 

कप्तान हार्दिक भी चले धोनी के 'नक्शेकदम' पर, विनर ट्रॉफी लेते ही किया ऐसा काम, हो रही तारीफ- Video

हुआ ये कि जैसे ही गिल ने छक्का जमाया वैसे ही बीसीसीआई सचिव अपनी सीट पर से खड़े हो गए और पूरे जोश के साथ इसका जश्न मनाते दिखे. दरअसल जय शाह का भी घर गुजरात में है, ऐसे में वो पूरे मैच के दौरान टाइटंस की टीम को सपोर्ट करते नजर आए थे. सोशल मीडिाय पर इस वीडियो को लेकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. 


आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का परफॉर्मेंस दमदार रहा और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल रहे. हार्दिक ने 3 विकेट भी लिए और साथ ही अहम समय में 30 गेंद पर 34 रन बनाकर टीम को लक्ष्य के करीब ले जाने में सफल भी रहे थे. हार्दिक के अलावा गुजरात के लिए शुबमन गिल ने 34 गेंद पर 45 रन की नाबाद पारी खेली और एक एंकर की भूमिका में नजर आए, वहीं, डेविड मिलर ने 19 गेंद पर 32 रन बनाकर गुजरात के लिए इतिहास रच दिया. 

गुजरात को जैसे ही मिली जीत, भागी चली आई हार्दिक की बीवी, इमोशनल होकर लगा लिया गले से- Video

बता दें कि भले ही राजस्थान की टीम ने खिताब नहीं जीता लेकिन जोस बटलर ने ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा जमाने में सफल रहे. बटलर ने  इस साल न केवल सबसे ज्यादा रन बनाए, ​बल्कि सबसे ज्यादा शतक भी ठोक दिए.  इस पूरे सीजन में बटलर ने 4 शतक और कुल 863 रन बनाने में सफलता पाई.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com