विज्ञापन
Story ProgressBack

GT vs CSK: साई सुदर्शन की सुपर सेंचुरी, कहीं कोहली को पीछे न छोड़ दे यह लेफ्टी बल्लेबाज

जो बयान भारत के लिए शुरुआती मैचों के बाद दिग्गजों ने साई सुदर्शन के बारे में दिए थे, उन बयानों की पूरी तरह लाज रखी है इस लेफ्टी बल्लेबाज ने

Read Time: 2 mins
GT vs CSK: साई सुदर्शन की सुपर सेंचुरी, कहीं कोहली को पीछे न छोड़ दे यह लेफ्टी बल्लेबाज
Sai Sudharsan: साई ने अपने बारे में दुनिया के दिग्गजों के दिए बयानों में और वजन डाल दिया है
नई दिल्ली:

जब करियर का आगाज हुआ था, तो पंडितों ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी थी. इंडियन प्रीमियर लीग में टीम गुजरात टाइटंस सबसे निचली पायदान पर चल रही है, लेकिन लेफ्टी साई सुदर्शन बड़े सितारों के बीच चुपचाप अपना काम करते हुए सबसे ज्यदा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शीर्ष बल्लेबाजों में  जा पहुंचे हैं.  शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के खिलाफ घरेलू नरेंद्र मोदी  स्टेडियम (Narendra Modi) में साईं सुदर्शन ने 51 गेंदों पर जड़ी सुपर सेंचुरी (103) से अब नंबर चार बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने सुपर से ऊपर बैटिंग करते हुए तमाम दिग्गजों के पूर्व में दिए गए बयानों पर मुहर लगा दी कि क्यों उन्हें भारतीय क्रिकेट का अगला बड़ा सुपरस्टार कहा जा रहा है. 

कहीं  कोहली को पीछे न छोड़ दें सुदर्शन!

फिलहाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में कोहली नंबर एक पायदान पर हैं, लेकिन चेन्नई के खिलाफ जड़े शतक के बाद साई सुदर्शन कई बड़े नामों को पीछे छोड़कर नंबर चार बल्लेबाज बन गए हैं. सुदर्शन के 12 मैचों में 527 रन हो चले हैं. और जिस प्रचंड अंदाज में वह बैटिंग कर रहे हैं, उससे वह दूसरे नंबर पर चल रहे गायकवाड़ (541) और ट्रैविस हेड  (533) को भी पीछे छोड़ सकते हैं. और कौन जानता है कि बचे हुए दो मैचों के बाद वह कोहली से भी आगे न निकल जाएं.

खेले हैं सिर्फ इतने ही फर्स्ट क्लास मैच

इसमें दो राय नहीं कि साई ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान स्थापित की है. जहां उन्होंने भारत के लिए 3 ही मैच खेले हैं, तो उन्होंने करियर में सिर्फ 17 ही फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. इन 17 मैचों में साई ने 38.55 के औसत, तीन शतक और 4 अर्द्धशतक से 118 रन बनाए हैं. निश्चित तौर पर उनकी तरक्की बहुत ही शानदार रही है और यह बताता है कि उन्होंने कितनी तेजी से अपनी प्रतिभा से सेलेक्टरों का भरोसा जीता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024 में भारत के लिए कौन सी टीम है सबसे बड़ा खतरा? अंबाती रायडू ने बताया
GT vs CSK: साई सुदर्शन की सुपर सेंचुरी, कहीं कोहली को पीछे न छोड़ दे यह लेफ्टी बल्लेबाज
IPL 2024 Kolkata became champion for the third time, IPL 2024 was different from all others
Next Article
कोलकाता तीसरी बार बना चैंपियन, IPL 2024 रहा सबसे अलग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;