विज्ञापन
Story ProgressBack

इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल मुकाबला, चैंपियन टीम का नाम आया सामने, पूर्व दिग्गज की भविष्यवाणी

Graeme Swann Big Prediction: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला किन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा? इसकी भविष्यवाणी इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने की है.

Read Time: 2 mins
इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल मुकाबला, चैंपियन टीम का नाम आया सामने, पूर्व दिग्गज की भविष्यवाणी
Graeme Swann

Graeme Swann Big Prediction: आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. टूर्नामेंट का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला आज (24 मई) सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां जिस टीम को जीत मिलेगी. वह 26 मई को कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी. फाइनल मुकाबला किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा फिलहाल ये आज के मुकाबले के बाद ही पता चल पाएगा. 

हालांकि, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान ने उससे पहले बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने उम्मीद जताया है कि आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा सकता है. स्वान के मुताबिक यहां खिताब उठाने की प्रबल दावेदार टीम केकेआर नजर आ रही है.

स्वान ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा, 'केकेआर की टीम जिस तरह से टूर्नामेंट में खेल रही है उससे यह महसूस हो रहा है कि इसी टीम को खिताब जीतना चाहिए.' स्वान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'केकेआर और आरआर के बीच फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक होगा. एसआरएच का प्रदर्शन भी सराहनीय है, लेकिन आरआर के फाइनल में पहुंचने की संभावना प्रबल है.'

स्वान के मुताबिक, 'आरआर की टीम को अगर फाइनल मुकाबले का टिकट प्राप्त होता है तो उसके लिए टॉप ऑर्डर एक बड़ी समस्या रहने वाली है. टीम को अपने ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर की कमी लगातार खल रही है. बटलर अपनी नेशनल टीम के बुलावे पर घर लौट गए हैं.' 

स्वान के पहले पसंद ऋषभ पंत

यही नहीं पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने भारतीय नजरिए से टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भी बयान दिया है. उनका कहना है कि आगामी टूर्नामेंट में बतौर विकेटकीपर उनकी पहली पसंद ऋषभ पंत हैं. उन्हें पंत को मैदान में बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी पसंद है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: वर्ल्ड कप का गम हुआ ताजा, टूटे दिल से विराट कोहली ने फिर किया वही काम
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semifinal: अगर बारिश के कारण रद्द हुआ मुकाबला को कौन पहुंचेगा फाइनल में, जानिए क्या है इसको लेकर नियम
इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल मुकाबला, चैंपियन टीम का नाम आया सामने, पूर्व दिग्गज की भविष्यवाणी
Afghanistan vs India live score over Super Eight - Match 3 T20 11 15 updates
Next Article
भारत बनाम अफ़ग़ानिस्तान लाइव स्कोर, ओवर 11 से 15 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;