विज्ञापन

'फाफ डु प्लेसिस आउट या नॉट आउट?' विवादास्पद अंपायरिंग से भड़क गए RCB के कप्तान

Faf du Plessis controversial run out: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में विवादास्पद तरीके से रन आउट होने के बाद गुस्से में नजर आए फाफ डु प्लेसिस.

'फाफ डु प्लेसिस आउट या नॉट आउट?' विवादास्पद अंपायरिंग से भड़क गए RCB के कप्तान
Faf du Plessis

Faf du Plessis controversial run out: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जबर्दस्त टकराव देखने को मिल रही है. आरसीबी के बल्लेबाज हर कीमत पर प्लेऑफ की टिकट प्राप्त करना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि उनके सभी बल्लेबाज आतिशी अंदाज में बल्लेबाज कर रहे हैं. पहले विराट कोहली ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. उनके जाने के बाद लगा कि रन रेट पर थोड़ा अंकुश लगेगा, लेकिन यहां से कैप्टन फाफ डु प्लेसिस ने मोर्चा संभाल लिया. हालांकि, सीएसके के खिलाफ वह जिस तरह से रन आउट हुए उसे देख हर किसी का दिल टूट गया. 

दरअसल, डु प्लेसिस की विस्फोटक बल्लेबाजी पर लगाम लगाने के लिए पारी का 13वां ओवर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिचेल सैंटनर के हाथ में थमाया. यहां आखिरी गेंद पर रजत पाटीदार ने सीधा शॉट खेला और सैंटनर ने चालाकी दिखाते हुए गेंद को स्टंप की तरफ मोड़ दिया. डु प्लेसिस क्रीज के अंदर तक पहुंच पाते उससे पहले उनका काम तमाम हो गया.

हालांकि, डु प्लेसिस के इस विकेट पर आरसीबी के खिलाड़ी काफी नाराज नजर आए. अंपायर के फैसले से डु प्लेसिस भी असंतुष्ट नजर आए. लेकिन उन्हें निराश कदमों के साथ पवेलियन का रुख करना पड़ा. 

सोशल मीडिया पर भी फैंस अपने विचार साझा कर रहे हैं. कुछ फैंस का मानना है कि अंपायर का फैसला सही था. वहीं कुछ का मानना है कि वह नॉट आउट थे. 

सीएसके के खिलाफ जमकर चला डु प्लेसिस का बल्ला

आउट होने से पूर्व डु प्लेसिस अपनी टीम के लिए अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 39 गेंदों का सामना किया. इस बीच 138.46 की स्ट्राइक रेट से 54 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 3 छक्के निकले.

यह भी पढ़ें- VIDEO: मैदान में दिखा गजब का ड्रामा, मिचेल के हैरतअंगेज कैच से कोहली हुए आउट
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
'फाफ डु प्लेसिस आउट या नॉट आउट?' विवादास्पद अंपायरिंग से भड़क गए RCB के कप्तान
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com