Video: इंग्लैंड खिलाड़ियों की अजोबोगरीब हरकत, बॉल को स्पाइक्स से घिसने की कोशिश करते पकड़े गए

लॉर्ड्स (Lords Test India Vs England) में इंग्लैंड खिलाड़ियों की एक हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको लेकर फैन्स लगातार बात कर रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी एक तस्वीर शेयर कर सभी का ध्यान इस ओर खींचा है

Video: इंग्लैंड खिलाड़ियों की अजोबोगरीब हरकत, बॉल को स्पाइक्स से घिसने की कोशिश करते पकड़े गए

लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड खिलाड़ियों ने की अजोबोगरीब हरकत

लॉर्ड्स (Lords Test India Vs England) में इंग्लैंड खिलाड़ियों की एक हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको लेकर फैन्स लगातार बात कर रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी एक तस्वीर शेयर कर सभी का ध्यान इस ओर खींचा है. सहवाग ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि यह क्या हो रहा है,. क्या ये बॉल टैंपरिंग है या फिर कोविड से बचने के  लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी ऐसा कर रहे हैं.' दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने जूते से बॉल को दबा रहे हैं और साथ ही स्पाइक्स से घिसने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इसको लेकर सोशल मीडिया पर बॉल टैंपरिंग की (Ball Tampering in Lord's Test) सिर्फ आशंका ही जताई जा रही है. मैच ऑफिशियल की तरफ से इस घटना का किसी तरह का जिक्र नहीं किया गया है. लेकिन सहवाग और आकाश चोपड़़ा जैसे दिग्गज ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठानी शुरू कर दी है. 

Video: विराट कोहली को आया जेम्स एंडरसन पर गुस्सा, Live मैच में लगा दी फटकार

बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत की दूसरी पारी में शुरूआत खराब रही और 3 विकेट केवल 55 रन पर ही गिर गए थे. कोहली एक बार फिर नाकाम रहे और 20 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा पहली पारी में शतक जमाने वाले केएल राहुल 5 रन और रोहित शर्मा 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इन 3 खिलाड़ियों के आउट होने के बाद रहाणे और पुजारा ने भारत की पारी को संभाला. दोनों ने क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी की और भारत को सुरक्षित पड़ाव पर पहुंचाने की भरसक कोशिश करते नजर आए. 

बुमराह ने जेम्स एंडरसन पर की एक के बाद एक खतरनाक बाउंसर की बौछार, तो डेल स्टेन भड़क उठे, ऐसे किया रिएक्ट


ल़ॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 391 रन पर आउट हो गई थी. पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड ने 27 रन की बढ़त हासिल की थी. इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने शानदार 180 रन की नाबाद पारी खेलकर  टेस्ट मैच को रोमांचक बनाने में खास भूमिका निभाई. रूट का टेस्ट में 22वां शतक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​