विज्ञापन

Duleep Trophy 2024: अब इस बल्लेबाज ने शतक के साथ अय्यर को मुश्किल में डाला, मुंबई इंडियंस को भी दी बड़ी टेंशन

Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी में भारत डी के कप्तान चल रहे मुकाबले की पहली पारी में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. और अब उनके लिए और मुश्किल हो गई है

Duleep Trophy 2024: अब इस बल्लेबाज ने शतक के साथ अय्यर को मुश्किल में डाला, मुंबई इंडियंस को भी दी बड़ी टेंशन
Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर की राह में मुश्किलें ही मुश्किलें हैं
नई दिल्ली:

अब जबकि बांग्लादेश (Ind vs Ban) के खिलाफ एक टेस्ट की टीम घोषित  हो चुकी है. और यह बहुत हद तक साफ है कि दूसरे टेस्ट के लिए टीम में बदलाव नहीं किया जाएगा. ऐसे में चल रही दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) टूर्नामेंट एक तरह इस सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया दौर के लिए युवा खिलाड़ियों के लिए 'सेलेक्शन ट्रॉयल'में तब्दील हो गया है. अनंतपुर में   भारत "ए" के लिए एक और युवा तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने गावस्कर-बॉर्डर ट्रॉफी के लिए बहुत ही मजबूती से दावा ठोकते हुए शतक बनाकर श्रेयस अय्यर के लिए और मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. इससे पहले विकेटकीपर इशान किशन ने शानदार शतक बनाकर मिड्ल ऑर्डर में फिर से दावा ठोका था, तो अब श्रेयस अय्यर ने शतक जड़कर अय्यर पर कहीं ज्यादा दबाव बना दिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

यह शतक अय्यर की टेंशन बढ़ाएगा

श्रेयस अय्यर ने मैच के तीसरे दिन धैर्य और तकनीक का परिचय देते हुए 193 गेंदों पर 9 चौकों से 111 रन बनाए. उनके अलावा रेलवे के लिए खेलने वाले 32 वर्षीय ओपनर प्रथम सिंह ने भी 12 चौकों और 1 छक्के से 122 रन बनाए. बहरहाल, तिलक वर्मा की बात करें, तो निश्चित तौर पर उनकी यह पारी सेलेक्टों पर दबाव बनाएगी. तिलक पहले से ही व्हाइट-बॉल फॉर्मेट में सभी को प्रभावित कर चुके हैं. और इस शतक के बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में जगह नहीं पा सके श्रेयस अय्यर की राह और मुश्किल हो गई है. पहली पारी में अय्यर बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. 

अब बढ़ गई मुंबई इंडियंस की भी टेंशन

तिलक वर्मा के शतक के साथ ही उन्होंने अगले साल होने वाली नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस के प्रबंधन पर भी उन्हें रिटेन करने के लिए टेंशन दे दी है. निश्चित तौर पर तिलक वर्मा की अनदेखी करना इंडियंस के लिए बिल्कुल भी आसान होने नहीं जा रहा. पिछले तीन साल से वर्मा मुंबई के ही साथ है. उन्हें इंडियंस हर साल 1 करोड़ 30 लाख सालाना फीस का भुगतान कर रहा है. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: अब हरियाणा के युवा पेसर ने दिखाया दम, मुशीर सहित सरफराज का किया यह हाल, जानें कौन हैं अंशुल कांबोज
Duleep Trophy 2024: अब इस बल्लेबाज ने शतक के साथ अय्यर को मुश्किल में डाला, मुंबई इंडियंस को भी दी बड़ी टेंशन
Ind vs Ban: Here is only Virat kohli, there is surprising huge difference between old and current India batters
Next Article
Ind vs Ban: यहां पर अकेले विराट ही हैं जो... पूर्व और वर्तमान भारतीय बल्लेबाजों के बीच यह औसत का अंतर हैरान करने वाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com