DC vs KKR Qualifier 2: ऋषभ पंत ने मैच से पहले अंपायर के साथ खेला लुका छुपी का खेल, Video Viral

DC vs KKR Qualifier 2: आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में केकेआर ने दिल्ली (KKR vs DC) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है.

DC vs KKR Qualifier 2: ऋषभ पंत ने मैच से पहले अंपायर के साथ खेला लुका छुपी का खेल, Video Viral

पंत ने अंपायर के साथ किया मजाक वीडियो वायरल

DC vs KKR Qualifier 2: आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में केकेआर ने दिल्ली (KKR vs DC) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. दिल्ली की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा. इस मैच में दिल्ली ने अपनी प्लेइंग इलेवन में मॉर्कस स्टोइनिस को मौका दिया है. वहीं, मैच से पहले एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दऱअसल मैच से पहले दिल्ली  के  कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अंपायर के साथ मजाक करते हुए दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में पंत अंपायर के साथ लुका छुपी का खेल खेलते नजर आए. बता दें कि लगातार दूसरी बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ में पहुंची है. पिछले साल भी दिल्ली प्लेऑफ में पहुंची थी और फाइनल भी खेली थी, लेकिन फाइनल में मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था.


दोनों ही टीमों ने इस सीजन में कमाल का परफॉर्मेंस किया है और अपनी जगह प्लेऑफ में बनाने में सफल रही है. एक तरफ जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पिछले मैच में सीएसके से हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं, केकेआर की टीम आरसीबी को हराकर दूसरे क्वालिफायर में पहुंची है. 

 ये भी पढ़ें 
हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर'
T20 World Cup: बीसीसीआई ने जारी की टीम इंडिया की स्पेशल विश्व कप जर्सी, जानिए ड्रेस की खास बातें
T20 World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे यादगार पल, करोड़ों फैंस में अभी भी भर देते हैं जोश, Video
T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा

क्यों मिली स्टोइनिस को प्लेइंग इलेवन में जगह
स्टोइनिस ने अबतक अपने टी-20 करियर में 162 मैच खेल लिए हैं जिसमें 3489 रन बनाए हैं और साथ ही एक शतक 19 अर्धशतक अपने नाम करने में सफल रहे हैं. टी-20 में स्टोइनिस ने 80 विकेट अपने नाम किए हैं. बता दें कि बिग बैश लीग 2020 में स्टोइनिस ने मेलबर्न स्टार्स की ओऱ से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मैच में 79 गेंद पर 147 रन बनाने का कमाल भी दिखाया है. 12 जनवरी 2020 को खेले गए मैच में स्टोइनिस ने नाबाद रहते हुए 147 रन बनाए थे जिसमें 13 चौके और 8 छक्के लगाकर कमाल कर दिया था. इस मैच में उन्होंने 180 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर तहलका मचा दिया था. 

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (w/c), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉर्टजे


कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), सुनील नरेन, शाकिब अल हसन, लॉकी फर्ग्यूसन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​कौन बनेगा T20 लीग का चैंपियन, किसकी दावेदारी है सबसे मज़बूत