एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखकर दंग रह गए ऋतुराज गायकवाड़, बोले- 'वाह..', तो मिला यह क्यूट जबाव

आईपीएल (IPL) में सीएसके (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोरी और फैन्स के दिलो में जगह बनाने में सफल रहे हैं

एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखकर दंग रह गए ऋतुराज गायकवाड़, बोले- 'वाह..', तो मिला यह क्यूट जबाव

एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखकर दंग रह गए ऋतुराज गायकवाड़, बोले- 'वाह..',

आईपीएल (IPL) में सीएसके (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोरी और फैन्स के दिलो में जगह बनाने में सफल रहे हैं. लेकिन अब आईपीएल स्थगित हो गया है तो ऋतुराज अलग वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसस गायकवाड़ ने सोशल मीडिया पर मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव (Actor Sayali Sanjeev) की तस्वीर पर कमेंट किया है जो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसपर क्रिकेटेर गायकवाड़ ने रिएक्ट किया है. गायकवाड़ ने सायली की तस्वीर पर 'वाह' लिखकर अपना रिएक्शन दिया है और साथ ही दिल की इमोजी भी शेयर की है.

राहुल चाहर ने मंगेतर ईशानी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, इस खास वजह से हो रही वायरल

ऋतुराज द्वारा एक्ट्रेस सायली की तस्वीर पर ऐसा कमेंट किए जाने के बाद फैन्स अपनी ओर से बातें बनाने लगे हैं. बता दें कि  ऋतुराज के कमेंट पर एक्ट्रेस ने भी इसपर रिएक्ट किया है. सायली ने भी क्रिकेटर के जवाब में दिल की इमोजी शेयर करके फैन्स को सोशल मीडिया पर कयास लगाने की छूट दे दी है. 


भारत का वह सुपरस्टार क्रिकेटर जो बना 'हीरो' लेकिन फिल्म ने खत्म कर दिया करियर

इस गेंदबाज ने अपनी फिरकी पर बल्लेबाज को नचाया, अकेले चटका दिए 9 विकेट ..देखें Video

2ob4nvf

गायकबाड़ ने आईपीएल 2020 में अपनी प्रतिभा का नजार दिखाया था. हालांकि पिछला सीजन चेन्नई का अच्छा नहीं रहा था लेकिन 2021 में सीएसके की टीम अलग नजर में दिखी. गायकबाड़ ने इस सीजन में शानदार शतक भी जमाया और टीम के लिए शानदार परफॉर्मेंस देने में सफल रहे. अब गायकबाड़ टीम चेन्नई के स्थाई सदस्य बन चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com