Corey Anderson: 36 गेंद पर शतक जमाने वाले कीवी बल्लेबाज को USA टीम में किया गया शामिल, उन्मुक्त चंद को नही मिली जगह

Unmukt Chand, यूएसके की टीम में भारत के पूर्व U19 खिलाड़ी हरमीत सिंह, कनाडा के पूर्व कप्तान नीतीश कुमार और साउथ अफ्रीका के पूर्व घरेलू क्रिकेटर एंड्रीज़ गौस और शैडली वान शल्कविक को शामिल किया गया है

Corey Anderson: 36 गेंद पर शतक जमाने वाले कीवी बल्लेबाज को USA टीम में किया गया शामिल, उन्मुक्त चंद को नही मिली जगह

Corey Anderson named in USA’s squad for T20I series against Canada

Corey Anderson: अमेरिका (USA T20) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर चुका है. बता दें  कि जून में इस बार टी 20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. इस बार अमेरिका की टीम भी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आने वाली है. बता दें कि अमेरिया की टीम कनाडा के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली है. टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका की टीम का ऐलान हुआ है जिसमें न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन को भी टीम में मौका मिला है. बता दें कि कोरी 5 साल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले है. बता दें कि अमेरिका की टीम में भारतीय अंडर 19 टीम का हिस्सा रहे हरमीत सिंह को भी मौका मिला है. वहीं, उन्मुक्त चंद अमेरिका की टीम का हिस्सा नहीं है. बता दें कि 7 अप्रैल से अमेरिका की टीम कनाडा के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली है. 

कोरी एंडरसन ने 2020 में न्यूजीलैंड क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 
बता दें कि कोरी एंडरसन ने साल 2020 में ही कीवी क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. एंडरसन ने न्यूजीलैंड के लिए 13 टेस्ट, 49 वनडे और 31 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले थे. आखिरी बार एंडरसन ने न्यूजीलैंड के लिए 2018 में खेला था. 

36 गेंद पर शतक


कोरी एंडरसन न्यूजीलैंड की ओर से खेलते हुए ODI में 36 गेंदों पर शतक लगाने में सफल रहे हैं. उन्होंने यह कमाल साल 2014 में वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था. 

यूएसके की टीम में भारत के पूर्व U19 खिलाड़ी हरमीत सिंह, कनाडा के पूर्व कप्तान नीतीश कुमार और साउथ अफ्रीका के पूर्व घरेलू क्रिकेटर एंड्रीज़ गौस और शैडली वान शल्कविक को शामिल किया गया है. वहीं , MiLC इतिहास में सबसे ज्यादा रन-बनाने वाले बल्लेबाज भारत के लिए पूर्व U19 विश्व कप विजेता कप्तान, उन्मुक्त चंद को इस टीम में शामिल नहीं किया गया है. 

कनाडा के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अमेरिका की टीम (Corey Anderson named in USA squad for Canada T20Is)

मोनांक पटेल (कप्तान), कोरी एंडरसन, उस्मान रफीक, हरमीत सिंह, शैडली वान शल्कविक, नोस्टुश केनजिगे, एरोन जोन्स (उप कप्तान), गजानंद सिंह, जेसी सिंह, सौरभ नेत्रवलकर, निसर्ग पटेल, स्टीवन टेलर, एंड्रीज गौस, मिलिंद कुमार, नीतीश कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिजर्व खिलाड़ी: जुआनॉय ड्राईस्डेल, सैतेजा मुक्कमल्ला, शायान जहांगीर।