विज्ञापन

Chris Woakes catch controversy: क्रिस वोक्स के कैच को देख दुनिया हैरान, लेकिन किस्मत ने ऐसे दिया धोखा, अंपायर के फैसले पर मचा बवाल

PAK vs ENG, Chris Woakes catch Viral: मुल्तान टेस्ट मैच में ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है. अंपायर के फैसले ने एक बार फिर बवाल मचा दिया है.

Chris Woakes catch controversy: क्रिस वोक्स के कैच को देख दुनिया हैरान, लेकिन किस्मत ने ऐसे दिया धोखा, अंपायर के फैसले पर मचा बवाल
Mohammad Rizwan, PAK vs ENG

Chris Woakes catch Viral: मुल्तान टेस्ट मैच में पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है. दरअसल, 117वें ओवर की तीसरी गेंद पर आगा सलमान ने जैक लीच की गेंद पर आगे बढ़कर करार शॉट मारा जो मिड ऑफ बाउंड्री की ओर गई, जहां क्रिस वोक्स खड़े थे. वोक्स ने कैच लपक लिया. लेकिन अंपाय़र ने कैच को नकारते हुए आगा सलमान को नॉट आउट करार दे दिया. हुआ ये कि, जैक लीच की गेंद पर आगा सलमान ने हवा में तगड़ा शॉट मारा, गेंद बाउंड्री लाइन के पास गई. वहां, क्रिस वोक्स खड़े थे. (PAK vs ENG)

वोक्स ने हवा में छलांग लगाकर कैच को पकड़ने की कोशिश की. जब वोक्स हवा में थे तो गेंद उनके हाथ में आई. फिर जैसे ही उन्हें लगा कि वो बाउंड्री के बाहर चले जाएंगे ,ऐसे में उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया. इसके बाद वोक्स बाउंड्री के बाहर गए और फिर तुरंत ही खुद को समय रहते बाउंड्री लाइन के अंदर ले गए और गेंद को जमीन पर गिरने से पहले ही दूसरी कोशिश में लपक लिया. चौंकाने वाला कैच लेने के बाद क्रिस वोक्स इसका जश्न मनाने लगे. इंग्लैंड खिलाड़ी भी कैच को लेकर जश्न मनाने लगे.

लेकिन मैदानी अंपायर ने फैसला तीसरे अंपायर को दे दिया. टीवी रिप्ले में देखने के बाद थर्ड अंपायर ने कैच को सही करार नहीं दिया और बल्लेबाज को नॉट आउट दे दिया. जिसने  विवाद पैदा कर दिया. सोशल मीडिया पर फैन्स इस फैसले को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि अंपायर का यह फैसला बिल्कुल गलत है. वहीं, इंग्लैंड खिलाड़ी यकीन ही नहीं कर पाए कि उनके साथ ऐसा हो सकता है.

टेस्ट मैच की बात करें तो पाकिस्तान के बल्लेबाज ने मुल्तान में कमाल की बल्लेबाजी की है. अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) ने 102 रन, Shan Masood (शान मसूद) ने 151 रन और Saud Shakeel ने 82 रनों की पारी खेली. बता दें कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Jasprit Bumrah vs Shoaib Akhtar : किसमें कितना है दम..38 टेस्ट के बाद किसका रिकॉर्ड है बेहतर, जानकर चौंक जाएंगे
Chris Woakes catch controversy: क्रिस वोक्स के कैच को देख दुनिया हैरान, लेकिन किस्मत ने ऐसे दिया धोखा, अंपायर के फैसले पर मचा बवाल
PCB Chairman chairman Mohsin Naqvi big statemnt on ind vs pak champions trophy 2025
Next Article
Champion's Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर पीसीबी अध्यक्ष ने तोड़ी चुप्पी, टीम इंडिया को लेकर दे दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com