विज्ञापन

IND vs BAN: ब्रैड हॉग ने चुनी बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11, दो बड़े दिग्गज को बाहर कर चौंकाया

India Playing 11 vs Bangladesh: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा.

IND vs BAN: ब्रैड हॉग ने चुनी बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11, दो बड़े दिग्गज को बाहर कर चौंकाया
Brad Hogg picks India’s Playing XI

India Playing 11 vs Bangladesh: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज ब्रैड हॉग ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय इलेवन (India XI vs Bangladesh) का चुनाव किया है. बता दें कि बीसीसीआई  बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. अब 19 सितंबर को भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच खेलने वाली है. उससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने अपने पसंद के 11 ऐसे खिलाड़ियों का ऐलान किया है जो पहले टेस्ट में भारतीय इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. ब्रैड हॉग ने चौंकाते हुए इलेवन से केएल राहुल (KL Rahul) और अक्षर पटेल (Axar Patel) को बाहर रखा है. 

ये भी पढ़े- कोहली के पास टेस्ट में इतिहास रचने का मौका

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने भारतीय इलेवन के लेकर सीधे तौर पर कहा कि, "जयसवाल और रोहित ओपनिंग करेंगे. गिल, कोहली और जडेजा नंबर 3, 4 और 5 पर बल्लेबाजी करेंगे. सरफराज खान और ऋषभ पंत नंबर 6 और 7 पर उपयोगी साबित होंगे. अश्विन, कुलदीप, सिराज और बुमराह गेंदबाज के तौर पर इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं."

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए ये भी कहा कि, "ऑस्ट्रेलिया में भी भारत की प्लेइंग इलेवन ऐसी ही होगी, वे ऑस्ट्रेलियाई गर्मियों के लिए तैयार होना शुरू कर देंगे. मेरी प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल और अक्षर पटेल के लिए कोई जगह नहीं है."

बता दें कि भारतीय टीम 19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी जो चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में होगा. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीयी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है. इसके बाद नवंबर में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 22 नवंबर से पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ब्रैड हॉग के द्वारा चुनी गई भारतीय इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "हे प्रभु...ये अय्यर को क्या हुआ", यहां से खराब हुए ग्रह, अब दलीप ट्रॉफी में इतने बदतर हो गए
IND vs BAN: ब्रैड हॉग ने चुनी बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11, दो बड़े दिग्गज को बाहर कर चौंकाया
wasim akram picks shubman gill as next superstar of test cricket ahead of ind vs ban test series
Next Article
IND vs BAN: वसीम अकरम की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी को बताया टेस्ट क्रिकेट का अगला सुपरस्टार बल्लेबाज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com