विज्ञापन

IND vs NZ Day 5, पांचवें दिन बारिश बनेगी विलेन? मैच से पहले जान लें बेंगलुरु में दिन भर कैसा रहेगा मौसम

IND vs NZ Day 5, Bengaluru Weather Report: पांचवें दिन के खेल से पहले भारतीय मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जाहिर करते हुए बताया है कि रविवार को मैच के दौरान एक दो बार तेज बौछारों के साथ बारिश और तूफान के आने की संभावना है.

IND vs NZ Day 5, पांचवें दिन बारिश बनेगी विलेन? मैच से पहले जान लें बेंगलुरु में दिन भर कैसा रहेगा मौसम
M Chinnaswamy Stadium

Bengaluru Weather Report, Day 5: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु स्थित एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा पहला टेस्ट मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. चौथे दिन की समाप्ति के बाद जरुर कीवी टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, लेकिन पांचवें दिन भारतीय गेंदबाजों का कहर देखने को मिला तो मैच रुख किसी भी तरफ घूम सकता है. फिलहाल निर्णायक दिन से पहले सभी की नजरें बेंगलुरु के मौसम पर टिकी हुई हैं. हर कोई चाहता है कि मैच का परिणाम सामने आए, लेकिन बारिश बीच में बांधा बन रही है. भारतीय मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पांचवें दिन भी बारिश के आसार जताए गए हैं. बताया जा रहा है कि मैच के दौरान बारिश का आना जाना लगा रहेगा.

पांचवें दिन के खेल से पहले भारतीय मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जाहिर करते हुए बताया है, ''रविवार को मैच के दौरान एक दो बार तेज बौछारों के साथ बारिश और तूफान के आने की पूरी संभावना है. पूरे दिन बादल छाए रहेंगे.''

यही नहीं पांचवें दिन के खेल से पूर्व Accuweather ने भी अपनी रिपोर्ट जारी की है. यहां बताया गया है कि शनिवार देर रात से लेकर रविवार शाम तक बारिश और आंधी की पूरी संभावना है. 

न्यूजीलैंड को जीत के लिए चाहिए 107 रन 

बेंगलुरु टेस्ट में अगर न्यूजीलैंड की टीम को जीत हासिल करनी है तो उसे आखिरी दिन 107 रन बनाने होंगे. हालांकि, विपक्षी टीम के लिए यह लक्ष्य आसान नहीं होने वाला है. क्योंकि विकेट से गेंदबाजों को मदद मिलनी शुरू हो गई है. ऊपर से बारिश की संभावनाएं उसकी उम्मीदों पर पानी फेर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- ''फिर भी जीत है'', भारत की हार में भी जीत होगी, अगर वह कर गए ये काम, कामरान अकमल का बोल्ड बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Sarfaraz Khan: "मैंने उसे मैदान की धूल-मट्टी खाते देखा है...", सरफराज के पहले टेस्ट शतक को लेकर इमोशनल हुए सूर्यकुमार यादव, ऐसे किया रिएक्ट
IND vs NZ Day 5, पांचवें दिन बारिश बनेगी विलेन? मैच से पहले जान लें बेंगलुरु में दिन भर कैसा रहेगा मौसम
Abhishek Sharma fight with Pakistan's Spin Bowler Sufiyan Muqeem during T20 Emerging Asia Cup
Next Article
Video: पाकिस्तानी गेंदबाज के बर्ताव को देख भड़के अभिषेक शर्मा, जमकर हुआ बवाल, भारत-पाक मैच में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com