BAN vs PAK: पाकिस्तान का यह स्पिनर विकेट लेने के बाद मनाता है धवन की तरह जश्न, देखें Video

Bangladesh vs Pakistan, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के स्पिनर साजिद खान (Sajid Khan) ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे

BAN vs PAK: पाकिस्तान का यह स्पिनर विकेट लेने के बाद मनाता है धवन की तरह जश्न, देखें Video

पाकिस्तान के साजिद खान ने किया कमाल

खास बातें

  • बांग्लादेश के खिलाफ साजिद खान की गेंदबाजी का जलवा
  • पाकिस्तान के साजिद खान ने चटकाए 6 विकेट
  • विकेट लेने के बाद धवन की तरह मनाते हैं जश्न

Bangladesh vs Pakistan, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के स्पिनर साजिद खान (Sajid Khan) ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे. बांग्लादेश के बल्लेबाज गेंदबाज साजिद की रहस्य भरी गेंद पर एक के बाद एक पवेलियन जाते दिखे. दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल के बाद बांग्लादेश के 7 विकेट पर 76 रन पर गिर गए हैं. बता दें कि पाकिस्तान ने पहली पारी में 300 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी जिसमें बाबर आजम (Babar Azam) ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 126 गेंद पर 76 रन बनाए थे. 

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान इस दिन होगा, रहाणे और इशांत पर लटकी तलवार, देखें संभावित टीम

साजिद खान के जश्न को देखकर फैन्स को याद आए शिखर धवन
बता दें कि पाकिस्तानी स्पिनर साजिद खान (Pakistan's Sajid Khan) ने जहां 6 विकेट लेकर बांग्लादेशी बल्लेबाजों का दम निकाल दिया तो वहीं विकेट लेने के बाद जिस तरह से वो जश्न मनाते हैं उसे देखकर कर फैन्स को शिखर धवन की याद आ रही है. दरअसल साजिद विकेट लेने के बाद जिस तरह से जश्न मनाते हैं उसकी समानता धवन के जश्न की तरह है. पाकिस्तान का यह स्पिनर अपनी जांघ पर ताली मारकर विकेट लेने की खुशी मनाता हुआ नजर आया. सोशल मीडिया पर साजिद के जश्न का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उनके जश्न को देखकर रिएक्ट कर रहे हैं.


बाबर आजम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की गेंदबाजी, लोगों ने कहा सहवाग ..देखें Video

BBL 2021: मैच में दर्शकों के बीच स्पाइडर-मैन ने मारी धांसू एंट्री, देखकर लोग चौंक गए, देखें Video

साजिद खान का पहला 5 विकेट हॉल 
साजिद का टेस्ट क्रिकेट में यह पहला 5 विकेट हॉल है. पाकिस्तान के साजिद ने इसी साल हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. साजिद अबतक पाकिस्तान के लिए वनडे में डेब्यू नहीं कर पाए हैं. इससे पहले उन्होंने 7 टी-20 मैच खेले हैं. इसके अलावा 14 लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं. 

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com