विज्ञापन

6,6,6,6,6,6, आयुष बडोनी बने भीमसेन, मैदान में कर दी छक्कों की बौछार, VIDEO

Ayush Badoni Scored a Half Century: दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले ही मुकाबले में आयुष बडोनी का जलवा देखने को मिला है. उन्होंने अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी में 57 रन की मैच जिताऊं पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 6 छक्के देखने को मिले.

6,6,6,6,6,6, आयुष बडोनी बने भीमसेन, मैदान में कर दी छक्कों की बौछार, VIDEO
Ayush Badoni

Ayush Badoni Scored a Half Century: आयुष बडोनी नाम का युवा सितारा तो याद ही होगा. जी हां हम लखनऊ सुपर जायंट्स के उसी 24 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर की बात कर रहे हैं. जिन्होंने पिछले 2 आईपीएल सीजन में धमाल मचा रखे हैं. बडोनी मौजूदा समय में दिल्ली प्रीमियर लीग में शिरकत कर रहे हैं. यहां वह साउथ दिल्ली सुपरस्टार के कप्तान भी हैं. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला बीते कल (17 अगस्त 2024) साउथ दिल्ली सुपरस्टार और पुरानी दिल्ली 6 के बीच अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. यहां युवा स्टार ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है. 

बडोनी ने अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में पहले अपनी टीम के लिए गेंदबाजी करते हुए कुल 4 ओवर डाले. इस बीच उन्होंने 6.75 की इकोनॉमी से 27 रन खर्च करते हुए 1 सफलता प्राप्त की. वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो महज 29 गेंदों में 196.55 की स्ट्राइक रेट से 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचा दिया. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 6 बेहतरीन छक्के देखने को मिला. 

बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरानी दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सबसे सफल बल्लेबाज अर्पित राणा रहे. उन्होंने 41 गेंद में 143.90 की स्ट्राइक रेट से 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 8 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. 

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 198 रनों के लक्ष्य को बडोनी की अगुवाई वाली साउथ दिल्ली सुपरस्टार की टीम ने 5 गेंद शेष रहते 7 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान बडोनी के अलावा प्रियांश आर्य ने भी 30 गेंद में 57 रन की बेशकीमती पारी खेली. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: ऋषभ पंत ने पहली बार की गेंदबाजी, फिर भी हार गई उनकी टीम, गंभीर के चेले ने मचा दिया तहलका

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने ऐसे गंवाया विकेट, रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
6,6,6,6,6,6, आयुष बडोनी बने भीमसेन, मैदान में कर दी छक्कों की बौछार, VIDEO
India vs Bangladesh India will have to stay away from these Bangladeshi players
Next Article
India vs Bangladesh: बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों से रहना होगा टीम इंडिया को सावधान, अकेले दम पर बदल सकते हैं मैच का परिणाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com