Advertisement

INDvsAUS: हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. उन्होंने इस हार को एक दिन का खराब प्रदर्शन बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली. (फाइल फोटो)
बेंगलुरु: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. उन्होंने इस हार को एक दिन का खराब प्रदर्शन बताया. कोहली ने मैच के बाद कहा, 'हम 30वें ओवर तक मैच में थे. मुझे लगा कि हम  उन्हें 350 रन पर रोक देंगे तो अच्छा होगा और हमने वही किया.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS: डेविड वार्नर और फिंच की जोड़ी ने भारत के खिलाफ किया यह कारनामा

भारतीय कप्तान ने कहा, हमारी शुरुआत अच्छी रही, लेकिन हमें सलामी साझेदारी के बाद एक और अच्छी साझेदारी की जरूरत थी.  हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. ऐसा होता है. कोहली ने कहा, 'उमेश और शमी ने अच्छी गेंदबाजी की. स्पिनरों का दिन हमेशा अच्छा नहीं होता. ऑस्ट्रेलिया ने आज बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हम उतना खराब भी नहीं खेले, लेकिन उनका प्रदर्शन हमसे बेहतर रहा. 

VIDEO: टीम इंडिया ऑल टाइम ग्रेट टीम गिनी जाएगी- सुनील गावस्कर

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए चौथे एकदिवसीय मैच में  भारत को 21 रन से हराकर सीरीज में अपनी पहली जीत दर्ज की. 335 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 8 विकेट खोकर 313 रन ही बना सकी.  
Featured Video Of The Day
Luxury Brands पर Italy Court सख्त | DIOR | ARMANI | Louis Vuitton | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: