Aus vs Afg: "अब अफगानिस्तान मुझ सहित कई लोगों की..." शेन वॉटसन ने टीम राशिद खान के बारे में कह दी बहुत बड़ी बात

Australia vs Afghanistan: अफगानिस्तान ने जिस अंदाज में अभी तक कई पूर्व चैंपियनों को पटखनी दी है, उससे पूर्व दिग्गजों और पंडितों के सुर इस टीम को लेकर बदल गए हैं

Aus vs Afg:

Australia vs Afghanistan: अफगानियों ने धमाल से सभी को बहुत ज्यादा हैरान कर दिया है

नई दिल्ली:

जारी World Cup 2023 में कई पूर्व दिग्गजों को पानी पिला चुकी अफगानिस्तान (Australia vs Afghanistan)  टीम ने दुनिया भर के पंडितों को दांत तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया है. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिरकार अफगानियों ने क्या खा लिया है! लेकिन जो हो रहा है, वह सभी के सामने है. और आज हालात ऐसे हो चले हैं कि अगर राशिद खान (Rashid Khan) एंड कंपनी अगर सेमीफाइनल में जगह बना लेती है, तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी. यही वजह है कि दुनिया भर पूर्व दिग्गजों और पंडितों के सुर इस टीम को लेकर बदल गए हैं. अब कंगारू पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने अफगानी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है.

शेन वॉटसन का हैरतअंगेज बयान

ऑस्ट्रेलिया के लिए कई साल खेलने वाले शेन वॉटसन ने  ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान टीम के खिलाफ मैच के दौरान कमेंट्री के दौरान अफगानिस्तान टीम जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि इस टीम का मेगा इवेंट में प्रदर्शन हैरान करने वाला रहा है. उसने कई पूर्व चैंपियनों को मात दी है. वॉटसन ने कहा, 'यह टीम मुझ सहित कई लोगों की दूसरी सबसे पसंदीदा टीम हो चुकी है. ज्यादातर लोगों की दूसरी सबसे फेवरेट टीम न्यूजीलैंड रही है, लेकिन अब अफगानिस्तान ने कीवी टीम को पीछे छोड़ दिया है. अब मुझ सबित ज्यादा लोगों की दूसरी सबसे फेवरेट टीम अफगानिस्तान बन चुकी है"

प्रशंसक भी वॉटसन का समर्थन कर रहे हैं


दौ सौ फीसदी सही है..अब अफगानी तो सही ठहराएंगे ही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणाम चाहे कुछ भी हो, भारतीयों का पूरा समर्थन अफगानियों के साथ है