विज्ञापन

सैम बिलिंग्स और जेम्स नीशम के तूफान में उड़ गई सुरेश रैना की टीम, मिली शर्मनाक हार

Atlanta Kings Beat New York Lions: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 9वां मुकाबला 9 अक्टूबर को अटलांटा किंग्स और न्यूयॉर्क लायंस के बीच खेला गया. जहां रैना की अगुवाई वाली न्यूयॉर्क की टीम को 60 रन के बड़े अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

सैम बिलिंग्स और जेम्स नीशम के तूफान में उड़ गई सुरेश रैना की टीम, मिली शर्मनाक हार
Suresh Raina

Atlanta Kings Beat New York Lions: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 9वां मुकाबला 9 अक्टूबर को अटलांटा किंग्स और न्यूयॉर्क लायंस के बीच खेला गया. जहां एंजेलो मैथ्यूज की अगुवाई वाली अटलांटा की टीम 60 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के हीरो अटलांटा के सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए महज 28 गेदों का सामना किया. इस बीच 235.71 की स्ट्राइक रेट से 66 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 6 बेहतरीन छक्के निकले. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

153/1 रन बनाने में कामयाब हुई थी अटलांटा

टेक्सास में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अटलांटा किंग्स की टीम 10 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर सैम बिलिंग्स (66) रहे. उनके अलावा तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कीवी ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने 26 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के देखने को मिले. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज टॉम मूरेस ने 08 रनों का योगदान दिया.

मोहम्मद हफीज रहे एकमात्र सफल गेंदबाज 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से एकमात्र सफल गेंदबाज मोहम्मद हफीज रहे. उन्होंने 3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 51 रन खर्च कर 1 सफलता हासिल की. उनके शिकार टॉम मूरेस (08) बने.

93/8 रन ही बना पाई न्यूयॉर्क लायंस

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूयॉर्क लायंस की टीम 10 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 93 रन तक ही पहुंच पाई. टीम के सर्वोच्च स्कोरर श्रीलंकाई पूर्व सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा रहे. उन्होंने 25 गेंदों में 55 रन बनाए. उनके अलावा अन्य बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे. 

टीम को कैप्टन सुरेश रैना से काफी आस थी, लेकिन वह तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए पहली ही गेंद पर आउट हो गए. उन्हें इमरान ताहिर ने अपने जाल में फंसाया. 

ताहिर, दानिश अजीज और हुमायूं को मिले 2-2 विकेट

अटलांटा किंग्स की तरफ से इमरान ताहिर, दानिश अजीज और हुमायूं  क्रमशः 2-2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. इन तीनों गेंदबाजों के अलावा टॉम ब्रूस और गजानंद सिंह को 1-1 विकेट हाथ लगी.

यह भी पढ़ें- VIDEO: शाहीन अफरीदी ने पहले क्रॉली को दिया गच्चा, फिर जमाल ने पहले बढ़ाई दिल की धड़कनें, मुल्तान में हो गया 'खेला'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PAK vs ENG: जो रूट ने तोड़ा एलिस्टेयर कुक का महारिकॉर्ड, पूर्व कप्तान ने ऐसे किया रिएक्ट
सैम बिलिंग्स और जेम्स नीशम के तूफान में उड़ गई सुरेश रैना की टीम, मिली शर्मनाक हार
Abhishek Sharma record Highest Strike Rate in T20s in Year 2024 of 198.1 Suryakumar Yadav ind vs ban 2nd t20
Next Article
IND vs BAN: सूर्या नहीं ये खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का सबसे बिस्फोटक बल्लेबाज़, जिसके आकड़ों से चौंक जायेगा विश्व क्रिकेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com