KL Rahul के Birthday पर अथिया शेट्टी बोलीं- आपके साथ कहीं भी, तो क्रिकेटर बोला 'Love You..'

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अपना 30वां बर्थडे मना रहे हैं. अपने 30वें बर्थडे पर राहुल की दोस्त अथिया शेट्टी ने बर्थडे विश किया है.

KL Rahul के Birthday पर अथिया शेट्टी बोलीं- आपके साथ कहीं भी, तो क्रिकेटर बोला 'Love You..'

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अपना 30वां बर्थडे मना रहे हैं. अपने 30वें बर्थडे पर राहुल की दोस्त अथिया शेट्टी ने बर्थडे विश किया है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है जिसमें वो राहुल के साथ दिख रहीं थी. केएल राहुल के साथ खास तस्वीर शेयर कर राहुल ने लिखा, 'आपके साथ कहीं भी, जन्मदिन मुबारक हो.' इस कैप्शन के साथ अथिया ने दिल की इमोजी भी शेयर की है. वहीं, अथिया के इस प्यारे मैसेज का जवाब भी क्रिकेटर ने दिया है. दोस्त की तस्वीर पर केएल राहुल ने लव यू लिखकर कमेंट किया है. सोशल मीडिया पर राहुल और अथिया की यह प्यारी तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


 बता दें कि इस समय केएल राहुल आईपीएल खेल रहे हैं. राहुल लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान भी हैं. इस आईपीएल में राहुल ने शतक भी जमा दिया है. राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम कमाल का खेल दिखा रही है. प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ दूसरे नंबर पर हैं.  

चहल की बीवी के साथ रियान पराग ने किया 'बीहू डांस', ऐसी गजब केमेस्ट्री देख दंग रह गए लोग- Video

राहुल ने अबतक 6 मैच में 235 रन बनाए हैं. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले वे दूसरे बल्लेबाज हैं. पहले नंबर पर जोस बटलर हैं जिन्होंने 5 मैच में 272 रन बना लिए हैं. अबतक इस सीजन में दो शतक निकले हैं जिसमें एक शतक राहुल और एक शतक बटलर के बल्ले से निकले हैं. 

m08ss2a
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राहुल ने जब शतक जमाया था तो अपने कान बंद करके इसका जश्न मनाया था. दरअसल राहुल ने ऐसा कर आलोचकों को करारा जवाब देने का काम किया था.