पांज राज्य में चुनाव परिणाम के रुझानों के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने कसा यह ताना

पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान एक शब्द खासा लोकप्रिय हुआ, लेकिन यह पाकिस्तान में इस स्तर तक पहुंचेगा, यह किसी ने नहीं सोचा था, लेकिन यह पहुंचा

पांज राज्य में चुनाव परिणाम के रुझानों के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने कसा यह ताना

नई दिल्ली:

भारत में खत्म हुए कुछ राज्यों के चुनाव पर भारतीय क्रिकेटर तो नजर रखते ही रखते हैं, तो वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटरों की भी पूरी नजर रहती है. ऐसा रविवार को आए पांच राज्यों के शुरुआती रुझानों से पूरी तरह से साफ हो गया, जब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने ही अंदाज में परिणाम की दिखी संभावित तस्वीर को देखकर चुटकी ली. अब यह तो साफ ही है कि पिछले दिनों चुनावी प्रचार के दौरान एक शब्द खासा लोकप्रिय रहा था. और इसकी गूंज पूरे देश में सुनाई पड़ी. एक वर्ग ने इसकी तीखी आलोचना की थी कि इस शब्दावली का इस्तेमाल नहीं ही होना चाहिए. और यह देश में राजनीति के गिरते स्तर का भी प्रतीक है, वगैरह..वगैरह. 

बहरहाल, इस शब्द को पड़ोसी देश का कोई क्रिकेटर लपक लेगा, यह जरूर चौंकाता है. और यह साफ बताता है कि पाकिस्तान के खास लोग भी भारत के राज्य चुनाव और इसके परिणाम पर कितनी गहरी नजर रखते हैं. और पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया का ट्वीट इसी ओर इशारा करता है. 

दानिश के इस ट्वीट से कोई भी शख्स यह बहुत ही सहजता और सरलता से समझ सकता है कि इस पूर्व क्रिकेटर का इशारा किस ओर है. बहरहाल, दानिश के इस पोस्ट पर फैंस ने भी खासी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. आप देखिए कि कौन क्या-क्या कह रहा है. 


मीम्स भी दानिश के कमेंट पर खासे बन रहे हैं 

भारतीय फैंस का एक अंदाज ऐसा भी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांग्लादेशी प्रशंसक भी बीच में घुस आए हैं