विज्ञापन

कौन हैं अभिषेक शर्मा की 'लकी चार्म'? जो कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय को भी खूबसूरती में देती हैं मात

Who is Abhishek Sharma sister? अभिषेक शर्मा की बहन का नाम कोमल शर्मा है, जो पेशे डॉक्टर हैं. साझा किए गए तस्वीर में वह डॉक्टर वेशभूषा में भी नजर आ रही हैं. खास तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''चमत्कार और आशा के व्यवसाय में".

कौन हैं अभिषेक शर्मा की 'लकी चार्म'? जो कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय को भी खूबसूरती में देती हैं मात
अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा पेशे से डॉक्टर हैं

Who is Abhishek Sharma sister? देश की प्रतिष्ठित लीग आईपीएल में पिछले कुछ साल से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे अभिषेक शर्मा को आखिरकार टीम इंडिया में एंट्री मिल गई है. यही नहीं सीरीज के आगाज से पूर्व यह भी कंफर्म हो गया है कि वह नीली जर्सी में भारतीय टीम की तरफ से आज (6 जुलाई) जिम्बाब्वे के खिलाफ डेब्यू करेंगे. उनके डेब्यू की पुष्टि खुद टीम के कप्तान शुभमन गिल ने की है. 

किसी भी खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया में डेब्यू करना एक सपने के साकार होने जैसा होता है. सालों की मेहनत अभिषेक शर्मा की रंग लाई है. युवा खिलाड़ी के डेब्यू पर उनके परिवार वाले भी काफी खुश हैं. खासकर उनकी बहन तो अपने भाई को डेब्यू करते हुए देखने के लिए पागल हैं. आईपीएल के दौरान अक्सर वह एसआरएच को सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं.

अभिषेक शर्मा के डेब्यू मुकाबले पर तो उन्होंने कुछ खास नहीं बोला है, लेकिन उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिसपर युवा क्रिकेटर ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

अभिषेक शर्मा की बहन का नाम कोमल शर्मा है, जो पेशे एक डॉक्टर हैं.साझा किए गए तस्वीर में वह डॉक्टर वेशभूषा में नजर भी आ रही हैं. खास तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''चमत्कार और आशा के व्यवसाय में".

डॉक्टर के वेशभूषा में वह बेहद सहज और सुंदर नजर आ रही हैं. हालांकि, अभिषेक ने अपनी बहन को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. जैसा कि हर भाई-बहन के बीच देखा जाता है. उन्होंने भी अपनी बहन की तस्वीर पर हंसने की 2 इमोजी लगाई है और कहीं न कहीं प्यार से उन्हें परेशान करते हुए मजाक उड़ाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें- "अब इसे तो नेपाल भी अपनी टी20 में नहीं लेगा", शोएब मलिक ने किया पाकिस्तानी सुपर स्टार पर वार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"इन्हें बाहर निकालो", महिला टीम के कोच पर मांजरेकर ने की यह टिप्पणी, तो बुरी तरह भड़के फैंस
कौन हैं अभिषेक शर्मा की 'लकी चार्म'? जो कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय को भी खूबसूरती में देती हैं मात
Sunil Gavaskar angry reaction on English media says 'crybaby' with R Ashwin example IND vs BAN
Next Article
Sunil Gavaskar: 'रोने वाले बच्चे...', सुनील गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया को लगाई फटकार, ऐसे उड़ाई खिल्ली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com