विज्ञापन

"अब इसे तो नेपाल भी अपनी टी20 में नहीं लेगा", शोएब मलिक ने किया पाकिस्तानी सुपर स्टार पर वार

Shoaib Malik took jibe at Babar Azam: पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने मौजूदा कप्तान बाबर आजम के ऊपर एक बार फिर से हमला बोला है. उनका कहना है कि बाबर आजम की जैसी बल्लेबाजी है वह नेपाल के टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में भी नहीं सेलेक्ट हो पाएंगे.

"अब इसे तो नेपाल भी अपनी टी20 में नहीं लेगा", शोएब मलिक ने किया पाकिस्तानी सुपर स्टार पर वार
Shoaib Malik

Shoaib Malik took jibe at Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने मौजूदा कप्तान बाबर आजम के ऊपर एक बार फिर से हमला बोला है. उनका कहना है कि बाबर आजम की जैसी बल्लेबाजी है वह नेपाल के टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में भी नहीं सेलेक्ट हो पाएंगे. 42 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर का मानना है कि 29 वर्षीय बाबर आजम टी20 फॉर्मेट में तेजी से रन नहीं बना पाते हैं. 

शोएब मलिक की माने तो अगर बाबर आजम भारत, ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड जैसी टीमों के टी20 टीम में जगह बनाना चाहें तो उन्हें कभी भी प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिलेगी.

यह कोई पहला वाकया नहीं जब किसी बड़े खिलाड़ी ने बाबर आजम को इतनी बुरी तरह से ट्रोल किया है. उनके लो स्ट्राइक रेट की वजह से अक्सर लोग उनकी आलोचना करते रहते हैं. 

पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि उनके स्लो स्ट्राइक रेट की वजह से मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव बढ़ जाता है. नतीजन वह रन रेट को बढ़ाने के प्रयास में अपना विकेट जल्दी गंवा देते हैं.

मलिक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, ''बाबर आजम भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसी शीर्ष अंतरराष्ट्रीय टीम में फिट नहीं हो सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यहां तक ​​कि नेपाल भी उन्हें अपनी टीम में नहीं चुनेगा.'

बता दें हाल ही में पाकिस्तान की टीम ने बाबर आजम की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला है. जहां टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा. टीम के लिए बतौर कप्तान वह कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाए.

टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने ग्रीन टीम के लिए कुल 4 मैचों में शिरकत की. इस बीच 4 पारियों में वह 40.66 की औसत 122 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनका स्ट्राइक 101.66 का रहा. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वह पाकिस्तान के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज रहे. 

यह भी पढ़ें- सौ बात की एक बात 'उन्होंने तो कभी ट्रॉफी ही नहीं उठाई', रवि शास्त्री के बयान से चिढ़ जाएंगे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मुझे दुःख होता है'', रविचंद्रन अश्विन को आया तरस, बाबर आजम के कप्तानी छोड़ते ही जानें क्या कहा, VIDEO
"अब इसे तो नेपाल भी अपनी टी20 में नहीं लेगा", शोएब मलिक ने किया पाकिस्तानी सुपर स्टार पर वार
Watch: "don't meet me during this tour...", Yuvraj Makes big revelation but question is that who is that actress
Next Article
Watch:"मुझसे इस दौरे के दौरान मत मिलो क्योंकि...", युवी ने बॉलीवुड हिरोइन को लेकर किया बड़ा खुलासा, फैंस लगा रहे अनुमान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com