एनडीटीवी ग्रुप ने बीते दस साल का अपना बेहतरीन मुनाफ़ा घोषित किया है- साल 2019-20 के लिए टैक्स के बाद शुद्ध लाभ 24.22 करोड़ रुपये का है. लगातार दूसरे साल, ग्रुप का ब्रॉडकास्ट सेक्शन, एनडीटीवी लिमिटेड भी साल का अंत टैक्स के बाद मुनाफ़े के साथ कर रहा है.
ग्रुप स्तर पर, बीते वित्त वर्ष के मुक़ाबले इस साल टैक्स के बाद लाभ 14 करोड़ रुपये बढ़ा है.
अपने ऑपरेशन और संसाधनों के बीच के तालमेल पर ग्रुप का ध्यान आगे भी बना हुआ है. बीते वित्त वर्ष के मुक़ाबले इस साल समूह का ऑपरेशनल ख़र्च 29.54 करोड़ रुपये कम हुआ है और दो साल में यह 145 करोड़ रुपये कम हुआ है, जब से समूह ने खर्चों को सुसंगत बनाने की ब्योरेवार क़वायद शुरू की.
इस वित्त वर्ष के लिए, एनडीटीवी समूह की डिजिटल शाखा एनडीटीवी कन्वर्जेंस ने अपनी अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई की है. इसके दर्शकों का और ज़्यादा विस्तार हुआ है और दुनिया में कहीं भी भारतीयों के लिए एक स्वाभाविक चुनाव के रूप में इसने अपनी हैसियत और मज़बूत की है.