PET 2022 Exam Date: 18 सितंबर को होने वाली परीक्षा स्थगित, अब इस तारीख को ली जाएंगी परीक्षाएं

UPSSSC PET 2022 Exam Date: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा upsssc.gov.in पर जारी नोटिस के अनुसार 18 सितंबर को आयोजित होने वाली प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा स्थगित कर दी गई है. एग्जाम अब अक्टूबर में नए डेट पर ली जाएगी. एग्जाम डेट नीचे देखें.

PET 2022 Exam Date: 18 सितंबर को होने वाली परीक्षा स्थगित, अब इस तारीख को ली जाएंगी परीक्षाएं

UPSSSC PET 2022 Exam Date: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttar Pradesh Subordinate Service Selection Commission) ने 18 सितंबर को आयोजित होने वाली प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा (Preliminary Eligibility Test) स्थगित कर दी है.

UPSSSC PET 2022 Exam Date: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttar Pradesh Subordinate Service Selection Commission) ने 18 सितंबर को आयोजित होने वाली प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा (Preliminary Eligibility Test) स्थगित कर दी है. आयोग ने 6 अगस्त को upsssc.gov.in पर एक नोटिस के माध्यम से सुचना दी है कि PET अब अणि तारीखों पर आयोजित की जाएगी. जारी अधिसूचना के अनुसार प्रिलिमिनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट लिखित परीक्षा का आयोजन अब 15 और 16 अक्टूबर 2022 को किया जाएगा. डिटेल में जानकारी नीचे देखें. 

CUET UG 2022 Exam Postpones: NTA ने क्यों किया 53 एग्जाम सेंटर पर परीक्षा स्थगित, अब 24 से 28 अगस्त तक होगी परीक्षा

PET 2022 New Exam Dateप्रिलिमिनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट का आयोजन 18 सितंबर को किया जाना था. जारी अधिसूचना में कहा गया है कि, अपरिहार्य कारणों के वजह से परीक्षा को स्थगित किया जा रहा है और नै तारीखों के अनुसार 15 और 16 अक्टूबर 2022 को परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. 

CUET UG 2022: कुछ अंडरग्रेजुएट एडमिशन एग्जाम सेंटर्स ने नहीं किया नियमों का पालन, स्टूडेंट्स के कंप्लेन पर NTA लेगी एक्शन

इस परीक्षा में उपस्थिति होने वाले छात्रों के लिए प्रवेश पत्र एग्जाम डेट से कुछ दिनों पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड में उपलब्ध कराया जाएगा. किसी भी तरह की जानकारी या अपडेट के लिए उम्मीदवारों को समय - समय पर साइट पर विजिट करते रहना चाहिए. इस वर्ष परीक्षा में भाग लेने के लिए लगभग 37 लाख से अधिक उम्मीदवारों प्रिलिमिनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) के लिए आवेदन किया है. इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरा जाएगा. 

JEE Main Result 2022: फाइनल आंसर की जारी, इस समय आ रहा रिजल्ट, देखने के लिए हो जाइए तैयार 

आजादी अमृत महोत्सव: स्कूली बच्चों ने वडोदरा में बनाई मानव श्रृंखला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com