Advertisement

फायर पान खाने के चक्कर में एक्ट्रेस ने बना ली ऐसी हालत, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इंदौर में निया शर्मा इस तरह का पान ट्राई करती हैं कि उसके बाद उनके रिएक्शन बहुत ही जबरदस्त आते हैं...

Advertisement
Read Time: 23 mins
फायर पान खाने के बाद निया शर्मा की हालत हुई खराब
नई दिल्ली:

'एक हजारों में मेरी बहना है' से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल निया शर्मा इन दिनों टीवी स्क्रीन से थोड़ी दूर हैं, लेकिन अपने एक वीडियो को लेकर वह दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं. निया शर्मा के इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर हुआ यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. इस वीडियो में निया शर्मा इंदौर में मौजूद रहते हुए मशहूर फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही हैं, लेकिन फायर पान खाने के बाद उनकी हालत कुछ ऐसी हो जाती है कि उनके एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- चाहती हूं मुझे बैन करो...

Advertisement

निया शर्मा के इस वीडियो में वह पहले तो फायर पान देखकर डर जाती हैं, साथ ही उसे खाने से भी पीछे हटती हैं. लेकिन इसे खाने के बाद वह चौंक जाती हैं, जिससे वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस भी अजीब सा बन जाता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे पान खाने के बाद निया शर्मा की हालत खराब हो गई. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा 'पान के साथ ट्विस्ट, यह फायर पान है.'

भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कहा- हार का दर्द अभी तक...

Advertisement

बता दें कि निया शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक दमदार मॉडल भी हैं. निया शर्मा अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए काफी जानी जाती हैं. वीडियो के अलावा निया शर्मा की कुछ फोटो ने भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा था. इन फोटो में निया शर्मा का लुक देखने लायक था. 

Advertisement

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच पर आमिर खान ने किया ट्वीट, कहा- भारत वर्ल्ड कप जीत चुका..

Advertisement

निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस पर आने वाले शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से की थी. इसके बाद वह मानवी बनकर स्टार प्लस के जबरदस्त सीरियल एक हजारों में मेरी बहना में नजर आई थीं. इस सीरियल में निया शर्मा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इसके बाद निया शर्मा ने जीटीवी पर आने वाले शो जमाई राजा में अपनी मुख्य भूमिका अदा की थी और तो और उन्होंने आरोही कश्यप के रूप में इश्क में मरजावा सीरियल में भी काम किया था. 

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
EVM Hacking: North West Mumbai Seat के नतीजे पर Election Commission का जवाब आया सामने | India@9

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: