विज्ञापन
Story ProgressBack

टीआरपी की रेस में पिछड़ते जा रहे हैं ये 8 टीवी सीरियल, कुछ ही महीनों में निकला मेकर्स का दिवाला, एक को तो दो महीने भी हुए नहीं

टीवी इंडस्ट्री में हर महीने या दूसरे महीने किसी नए शो का ऐलान होता है, शो का खूब प्रमोशन भी होता है... लेकिन आखिर में टीआरपी वाले गेम में ये शोज मात खा जाते हैं.

Read Time: 3 mins
टीआरपी की रेस में पिछड़ते जा रहे हैं ये 8 टीवी सीरियल, कुछ ही महीनों में निकला मेकर्स का दिवाला, एक को तो दो महीने भी हुए नहीं
टीआरपी की रेस में पिछड़ते जा रहे हैं ये 8 टीवी सीरियल
नई दिल्ली:

टीवी के कई सीरियल ऐसे होते हैं जो कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यानी टीआरपी के मामले में ये सबसे आगे रहते हैं, लेकिन इन सीरियल की वजह से बाकी सीरियल पिटने लगते हैं और मेकर्स को लगातार नुकसान होता है. फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. ये रिश्ता क्या कहलाता है, अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में... जैसे टीवी सीरियल इस वक्त इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, वहीं नए शोज को देखने वाले लोगों की संख्या काफी कम है. ऐसे में कुछ टीवी सीरियल्स पर अब बंद होने की तलवार लटकने लगी है.

तेरी मेरी डोरियां

टीवी इंडस्ट्री में हर महीने या दूसरे महीने किसी नए शो का ऐलान होता है, शो का खूब प्रमोशन भी होता है... लेकिन आखिर में टीआरपी वाले गेम में ये शोज मात खा जाते हैं. स्टार प्लस पर आने वाले शो तेरी मेरी डोरियां की टीआरपी भी लगातार गिर रही है. जबकि ये शो एक दौर में हिट था. बताया जा रहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो शो बंद करने की नौबत आ जाएगी.

कृष्णा मोहिनी

टीवी पर कुछ ही वक्त पहले ये शो शुरू हुआ था, लेकिन इसकी टीआरपी लगातार गिर रही है. लोगों से शो को उस तरह का प्यार नहीं मिला, जिसके चलते फहमान खान स्टारर इस शो को भी बंद करने की तैयारी शुरू हो चुकी है.

ये हैं चाहतें

स्टार प्लस पर आने वाले इस शो का भी बुरा हाल है, यही वजह है कि अब इसे खत्म किया जा रहा है. जल्द ही शो को पूरी तरह से ऑफ एयर कर दिया जाएगा.

प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति

अर्जुन बिजलानी का ये शो भी लोगों के दिलों में छाप नहीं छोड़ पाया. यही वजह है कि अब शो की टीआरपी कम हो गई है और हो सकता है कि अगले कुछ वक्त में इसे बंद कर दिया जाए.

सुहागन

कलर्स टीवी के इस शो में भी वो बात नहीं रही, कई नए कलाकारों के आने से शो का बुरा हाल हो चुका है. कहा जा रहा है कि अगर यही चलता रहा तो शो जल्द बंद हो सकता है.

डोरे

कलर्स के इस शो की जब शुरुआत हुई थी तो इसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, टीआरपी के मामले में भी शो काफी अच्छा था, लेकिन अब शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. मेकर्स अब किसी तरह दर्शकों को वापस खींचने की कोशिश में हैं.

दबंगी

दबंगी शो पर भी बंद होने की तलवार लगातार लटक रही है. इसमें एक छोटी बच्ची की कहानी दिखाई गई है. हालांकि शो की टीआरपी लगातार गिर रही है.

श्रीमद रामायण

श्रीमद रामायण को भी ये सोचकर लॉन्च किया गया था कि लोग इसे पसंद करेंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं दिख रहा है. कहानी के चलते इसकी टीआरपी गिर रही है. बताया जा रहा है कि जल्द सोनी टीवी के इस शो को बंद किया जा सकता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बालिका वधू की आनंदी का चौंकाने वाला खुलासा, अविका गौर बोलीं- 'जब मेरे बॉडीगार्ड ने ही मुझे गलत तरीके...'
टीआरपी की रेस में पिछड़ते जा रहे हैं ये 8 टीवी सीरियल, कुछ ही महीनों में निकला मेकर्स का दिवाला, एक को तो दो महीने भी हुए नहीं
कभी बेचती थी वड़ा पाव आज टीवी के इस हिट शो का हिस्सा बनने जा रही है ये लड़की
Next Article
कभी बेचती थी वड़ा पाव आज टीवी के इस हिट शो का हिस्सा बनने जा रही है ये लड़की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;