बेबी को गोद में लिए ट्रैफिफ कंट्रोल करती दिखीं कॉन्स्टेबल प्रियंका, स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने महिला पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका (Constable Priyanka) का यह वीडियो शेयर किया है.

बेबी को गोद में लिए ट्रैफिफ कंट्रोल करती दिखीं कॉन्स्टेबल प्रियंका, स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को सोशल मीडिय पर एक्टिव रहना खूब पसंद है. समसामयिक मुद्दों पर विचार रखने के साथ-साथ वो एक्ट्रेस प्रेरित करने वाले पोस्ट भी शेयर करती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने को बाद हर कोई तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है. दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका (Constable Priyanka) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बच्चे को गोद में लिए ट्रैफिक कंट्रोल कर रही हैं.


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने गगनदीप सिंग नाम के ट्विटर यूजर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका (Constable Priyanka) अपनी गोद में बेबी को लिए ट्रैफिक कंट्रोल कर रही हैं. वीडियो को शेयर कर लिखा गया है: "चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका (Chandigarh Police Constable Priyanka) अपने बेबी को गोद में लिए ट्रैफिक कंट्रोल करती हुई. वह सेक्टर 23-24 में तैनात हैं. उनके जज्बे को सलाम है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी वीडियो शेयर कर ताली उनकी तारीफ की है. बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को तनु वेड्स मनु, रांझणा, चिल्लर पार्टी, निल बट्टे सन्नाटा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में भी दिखेंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है. उन्होंने इस संबंध में एक पोस्ट भी फैन्स के बीच शेयर किया है. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'रसभरी (Rasbhari) में नजर आई हैं.