स्वरा भास्कर ने शेयर किया अरेंज्ड मैरिज लुक, बोलीं- 'कभी-कभी बागी इंकलाबी ख्याल आते हैं...'

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. उनका हालिया ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है.

स्वरा भास्कर ने शेयर किया अरेंज्ड मैरिज लुक, बोलीं- 'कभी-कभी बागी इंकलाबी ख्याल आते हैं...'

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हर समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती है. साथ ही अपने काम के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब ध्यान खींचती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने फिर से एक पोस्ट किया है, जिसमें उनका अलग अंदाज नजर आ रहा है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में अरेंज्ड मैरिज लुक दिखाया है और साथ ही खुद की व्याख्या भी की है. स्वेरा भास्कर (Swara Bhasker Tweet) का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा है: "अरेंज्ड मैरिज वाली फोटो! इन्हें खाना बनाना नहीं आता, चाय तुक्के से कभी कभी ठीक टाइप की बन जाती है.. एक कुत्ता है साथ. उसे वो अपना बच्चा समझती है.. कभी कभी बागी इंकलाबी ख्याल आते हैं, आंदोलनजीवी और एंटी नेशनल होने का आरोप भी है.. परफेक्ट प्रत्याशी फोर अच्छे घर की बहू." स्वरा भास्कर ने इस तरह यह पोस्ट शेयर किया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को तनु वेड्स मनु, रांझणा, चिल्लर पार्टी, निल बट्टे सन्नाटा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में भी दिखेंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है. उन्होंने इस संबंध में एक पोस्ट भी फैन्स के बीच शेयर किया है. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'रसभरी (Rasbhari) में नजर आई हैं.