राजनाथ सिंह बोले गांधी के कहने पर सावरकर ने अंग्रेजों से मांगी माफी तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अंग्रेजों से माफी मांगने को लेकर विनायक दामोदर सावरकर की आलोचना का जवाब दिया है. इस पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन भी आया है.

राजनाथ सिंह बोले गांधी के कहने पर सावरकर ने अंग्रेजों से मांगी माफी तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

स्वरा भास्कर ने राजनाथ सिंह के बयान पर यूं दिया रिएक्शन

नई दिल्ली :

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अंग्रेजों से माफी मांगने को लेकर विनायक दामोदर सावरकर की आलोचना का जवाब दिया है. राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के कहने पर ही वीर सावरकर ने क्षमा याचिका दाखिल की थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और हर कोई अपने तरीके से इस पर रिएक्ट भी कर रहा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है और राजनाथ सिंह की इस पर अपने तरीके से रिएक्ट किया है. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वीर सावरकर को लेकर कहा था, 'महात्मा गांधी के कहने पर ही वीर सावरकर ने क्षमा याचिका दाखिल की थी. महात्मा गांधी ने कहा था कि जैसे देश को स्वतंत्र कराने के लिए हम अभियान चला रहे हैं, उसी तरह सावरकर को आजाद कराने के लिए भी हम अभी अभियान चलाएंगे.' वीर सावरकर पर किताब के विमोचन के मौके पर राजनाथ संह ने कहा कि 'वीर सावरकर न तो फासीवादी थे, न नाजीवादी थे, वे केवल यथार्थवादी और राष्ट्रवादी थे.' 

स्वरा भास्कर ने राजनाथ सिंह के वीडियो को रिट्वीट करते हुए इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. स्वरा भास्कर ने न्यूट्रल फेस वाली इमोजी शेयर की है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इसके साथ ही स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर फैन्स खूब मीम बना रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं.


Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com