Shilpa Shetty ने पिछले साल खरीदी थी इतनी महंगी गाड़ी, पति-बहन और मां के साथ गई थीं घूमने...देखें Video

Raj Kundra और Shilpa Shetty ने पिछले साल मर्सीडीज बेंज वी क्लास (Mercedes-Benz V-Class) कार खरीदी थी, जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Shilpa Shetty ने पिछले साल खरीदी थी इतनी महंगी गाड़ी, पति-बहन और मां के साथ गई थीं घूमने...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

Shilpa Shetty बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस हैं साथ ही कई रियलिटी शो में जज के तौर पर भी उन्हें देखा जाता है. वहीं उनके पति Raj Kundra एक फेमस बिजनेसमैन हैं. शिल्पा और राज के पास कई सारी महंगी गाड़ियां है. हालांकि इस कलेक्शन में शामिल हुई नई गाड़ी को लेकर इन दिनों एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक थ्रोबैक वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर शिल्पा की इस बेहद महंगी गाड़ी को लेकर लोगों ने बातें बनानी शुरू कर दी हैं.

बता दें, राज और शिल्पा ने पिछले साल मर्सीडीज बेंज वी क्लास (Mercedes-Benz V-Class) कार खरीदी थी. इस कार की कीमत 70 लाख से भी अधिक है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को इस ब्लैक कलर की लग्जरी कार में बैठते देखा जा रहा है. Shilpa Shetty गाड़ी में बैठने से पहले पोज करती हुई नजर आती हैं. दरअसल गाड़ी खरीदने के बाद श‍िल्पा और राज परिवार के साथ मुंबई के वर्ली इलाके में डिनर के लिए गए थे. यह वीडिया उसी दौरान का है. शिल्पा की बहन शमिता और उनकी मां भी इस दौरान उनके साथ थीं. 


मर्सीडीज बेंज वी (Mercedes-Benz V-Class) काफी बड़ी और स्पेसियस गाड़ी है. मर्सीडीज बेंज वी की कीमत 71.10 लाख से लेकर 1.46 करोड़ के बीच है. वहीं कार की सीट‍िंग कैपेस‍िटी 7 लोगों की है. इस कार की इंजन की क्षमता 1950 cc-2143 cc है. यह कार 5 अलग-अलग वेरिएंट में बाजार में आती है. हर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है.

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com