शहनाज गिल ने आयुष्मान खुराना को बताई पते की बात, बोलीं- अच्छी फिल्म को प्रमोशन की जरूरत नहीं होती

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल और उनकी बातें बहुत ही मजेदार होती हैं. वह हंसी-मजाक में बहुत ही काम की बात कह जाती हैं. ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है जिसमें वह आयुष्मान खुराना का इंटरव्यू कर रही हैं.

शहनाज गिल ने आयुष्मान खुराना को बताई पते की बात, बोलीं- अच्छी फिल्म को प्रमोशन की जरूरत नहीं होती

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने आयुष्मान खुराना से कही यह बात

खास बातें

  • बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं शहनाज गिल
  • जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू
  • शहनाज ने किया आयुष्मान का इंटरव्यू
नई दिल्ली :

शहनाज गिल और उनकी बातें बहुत ही मजेदार होती हैं. वह हंसी-मजाक में बहुत ही काम की बात कह जाती हैं. ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है जिसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आ रही हैं. आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' है. इस फिल्म प्रमोशन के लिए वह शहनाज गिल के साथ एक इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इस इंटरव्यू में शहनाज गिल आयुष्मान खुराना से कहती हैं कि अच्छी फिल्म को प्रमोशन की जरूरत नहीं होती. 

शहनाज गिल ने इस इंटरव्यू को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शहनाज गिल आयुष्मान से कहती हैं कि आप पहले बंदे हो जो प्रमोशन नहीं कर रहे. इस पर एक्टर कहते हैं कि उन्हें प्रमोशन करनी नहीं आती और वह मार्केटिंग में काफी खराब हैं. इस पर शहनाज कहती हैं कि लेकिन जैसे मूवी होती है न, अगर अच्छी हो तो मुझे नहीं लगता उसको प्रमोशन की जरूरत है. इसके लिए वर्ड ऑफ माउथ काफी होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह इसे सही से नहीं बोल पाती हैं और आयुष्मान खुराना हंसने लगते हैं. फिर शहनाज कहती हैं कि आपकी इसी हरकतों की वजह से फिल्म चलेगी. शहनाज गिल ने आयुष्मान खुराना का यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल के लिए किया है. इस तरह दोनों एक दूसरे की जमकर तारीफ करते हैं. आयुष्मान खान इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे और फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर ने डायरेक्ट किया है. 
 

Featured Video Of The Day

न्यूज@9 : असम में बाल विवाह के खिलाफ ऐक्शन से बवाल, ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों से लोगों में नाराजगी