Video: सारा अली खान का समंदर किनारे दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस बोले- ओ जलपरी...

सारा अली खान ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी सारा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Video: सारा अली खान का समंदर किनारे दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस बोले- ओ जलपरी...

सारा अली खान का समंदर किनारे दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गया सारा अली खान का ये वीडियो
  • वीडियो देखते ही फैंस बोले जलपरी
  • अक्षय कुमरा के साथ नजर आएंगी अगरंगी रे में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंडस्ट्री में डेब्यू करते ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. सारा अपने अभिनय के साथ ही अपने स्टाइलिश लुक और आउटफिट्स के लिए भी जानी जाती हैं. फिलहाल तो इन दिनों सारा के वेकेशन पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं बीते दिनों सारा के बीच साइड फोटो काफी पसंद किए गए थे. वहीं अब सारा ने एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी आकर्षित कर रही है.

बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं सारा अली खान 
सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) के इस वीडियो को उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा ने ब्लू और व्हाइट कलर का ट्यूनिक पहना हुआ है. उन्होंने श्रग भी कैरी किया है जो उनके लुक पर काफी जंच रहा है. इसके साथ ही उनके खुले बाल और ये स्टाइलिश पोज उनकी वीडियो पर चार चांद लगा रहा है. बता दें कि सारा के इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी सारा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी सारा अली खान
साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान आज लोगों के दिलों में बसती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में देखा गया था. वहीं अब वह अक्षय कुमार के साथ वे 'अतरंगी रे' को लेकर सुर्खियों में हैं.