ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के जमाल अब हैं हैंडसम मुंडे, शाहरुख- आमिर की फिल्म में कर चुके हैं तनय छेड़ा काम

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म डॉन तो आपको याद होगी, इसमें एक चाइल्ड आर्टिस्ट दीपू की भूमिका निभाने वाला वह छोटा सा बच्चा अब कितना बड़ा हो गया है. ये बच्चा आमिर की फिल्म तारे ज़मीन पर मैं भी नजर आ चुका है.

ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के जमाल अब हैं हैंडसम मुंडे, शाहरुख- आमिर की फिल्म में कर चुके हैं तनय छेड़ा काम

डॉन में शाहरुख खान संग काम कर चुका है ये बच्चा

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक डॉन में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाले तनय छेड़ा क्या आपको याद हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान उनसे वादा करते हैं कि वो उनका अच्छे स्कूल में दाखिला करा देंगे. इस फिल्म में तनय छेड़ा ने दीपू नाम के एक चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थी, लेकिन इतने सालों में दीपू उर्फ तनय छेड़ा कैसे दिखने लगे हैं और क्या करते हैं आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ तस्वीरें, जिसमें उन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

SRK के साथ डॉन फिल्म में नजर आ चुका है ये बच्चा

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए ये तस्वीर शाहरुख खान की फिल्म डॉन की है, जिसमें उनके साथ एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है. ये बच्चा सिर पर लाल रंग की टोपी लगाए हुए हैं और दोनों होली के रंगों में नजर आ रहे हैं.

क्या आप इस तस्वीर को देखकर पहचान पाए कि ये बच्चा कौन है? तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि चाइल्ड आर्टिस्ट से लेकर कई फिल्मों में रोल कर चुके एक्टर तनय छेड़ा है जो इस तस्वीर में बहुत ही मासूम लग रहे हैं.

क्या करते हैं तनय छेड़ा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

27 जून 1996 में मुंबई में जन्में तनय छेड़ा ने 2006 में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वह डॉन फिल्म में एक गरीब बच्चे की भूमिका निभाते नजर आए थे. इसके बाद 2007 में तनय छेड़ा आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म तारे जमीन पर में नजर आ चुके हैं, इसके अलावा 2008 में स्लमडॉग मिलेनियर में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की और इसके लिए उन्हें स्क्रीन अवार्ड भी मिला था. तनय छेड़ा माय नेम इस खान, इरिस्पांसिबल, लिली द विच, ओ मामू जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.