Dhanashree Verma ने अबू धाबी के क्रिकेट मैदान से शेयर की फोटो, फैन्स बोले- Katrina Kaif लग रहे हो

आईपीएल 2021 (IPL2021) के मैच शुरू हो गए हैं. मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेट खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी अबू धाबी पहुंच गई हैं. फैन्स ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से की है.

Dhanashree Verma ने अबू धाबी के क्रिकेट मैदान से शेयर की फोटो, फैन्स बोले- Katrina Kaif लग रहे हो

धनाश्री वर्मा पहुंचीं अबू धाबी

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL2021) के मैच शुरू हो गए हैं. मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेट खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी अबू धाबी पहुंच गई हैं. धनाश्री वर्मा ने अबू धाबी के क्रिकेट मैदान से अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह क्रिकेट मैदान की पैवेलियन में खड़ी हैं. इस फोटो में खिलाड़ियों को मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए भी देखा जा सकता है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Instagram) के इस अंदाज को पसंद किया जा रहा है और फैन्स ने तो उनकी तुलना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से ही कर डाली है. 


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अबू धाबी के क्रिकेट मैदान से इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ' मैदान पर वापसी से अच्छा लग रहा है. बहुत गर्मी पड़ रही है. लेकिन खिलाड़ियों को सैल्यूट है.' इस तरह उन्होंने तेज गर्मी में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों की तारीफ की है. धनाश्री वर्मा ने व्हाइट शर्ट और ब्लू कलर की डेनिम पहन रखी है. एक फोटो में जहां वो बैठी हुई हैं, वहीं एक अन्य फोटो में ऊपर स्क्रीन पर युजवेंद्र चहल की फोटो नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Photos) की इस फोटो पर फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि आपके आने से मौसम सुहाना हो गया है. जबकि एक फैन ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से करते हुए लिखी है कि कैटरीना लग रहे हो. वहीं कुछ ऐसे भी फैन्स हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस फोटो को अभी तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.