Kapil Sharma ने 'आई एम नॉट डन येट' से जमाया रंग, हंसी-मजाक में खोल गए जीवन के गहरे राज

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है. वह अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो I’m Not Done Yet के साथ आए हैं, और उन्होंने दिखा दिया है कि इस कला में वह माहिर हैं.

Kapil Sharma ने 'आई एम नॉट डन येट' से जमाया रंग, हंसी-मजाक में खोल गए जीवन के गहरे राज

कपिल शर्मा का I’m Not Done Yet

नई दिल्ली :

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है. वह अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो  I'm Not Done Yet के साथ आए हैं, और उन्होंने दिखा दिया है कि इस कला में वह माहिर हैं. लेकिन इस बार कपिल शर्मा ने कॉमेडी के पंच के लिए खुद की जिंदगी और खुद से जुड़े विवादों को चुना है. कपिल शर्मा ने 54 मिनट के इस शो को बहुत ही मनोरंजक तरीके से अंजाम दिया है और वह अपने जोक्स के साथ अपनी जिदंगी के कई राज दर्शकों के सामने खोलते हुए चलते हैं. 

कपिल शर्मा के 'आई एम नॉट डन येट' उनके हार्डकोर फैन्स को जरूर पसंद आने वाला है क्योंकि इसमें कपिल शर्मा ने अपनी निजी जिंदगी पर तंज कसे हैं और मजाक बनाया है. फिर वह चाहे पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा ट्वीट हो या फिर डिप्रेशन से उनकी जंग. यही नहीं, कपिल शर्मा ने अपने पिता, अपनी इंग्लिश और गिन्नी से अपनी शादी को लेकर भी जोक्स मारे हैं. इस तरह इस पूरे शो में कपिल शर्मा और उनकी जिंदगी एक साथ चलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल शर्मा ने अपने पिता की कैंसर से जंग और उनके साथ हुई बातचीत को भी दिल छू लेने वाले अंदाज में पेश किया है. गिन्नी चतरथ के साथ शादी को लेकर भी मजेदार वाकया है. हालांकि कई जगह वह चूकते हुए नजर आते हैं. लेकिन कुल मिलाकर कपिल शर्मा का यह प्रयास मजेदार है. बेशक उनका अंदाज वही पुराना है लेकिन जोक्स में नयापन है, उनकी जिंदगी है और हर वह बात है जो ऑडियंस को बांधकर रखती है. इस तरह जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले कपिल शर्मा और नेटफ्लिक्स का यह प्रयास दर्शकों के लिए इंस्पायरिंग होने के साथ ही मनोरंजक भी है.