'नकाब' में एकता कपूर से इंस्पायर है Mallika Sherawat का किरदार, एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

एमएक्स प्लेयर (MX Player) की सीरीज 'नकाब (Nakaab)' में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जोहरा मेहरा का किरदार निभा रही हैं. इस किरदार को एकता कपूर से इंस्पायर बताया जा रहा है.

'नकाब' में एकता कपूर से इंस्पायर है Mallika Sherawat का किरदार, एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

'नकाब' में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)

नई दिल्ली :

इक्कीसवीं सदी में रहने के बावजूद, किसी महिला के लिए अपनी फील्ड में शीर्ष पर पहुंचना आज भी कोई आसान काम नहीं है. ऐसा ही एक कैरेक्टर एमएक्स प्लेयर (MX Player) की सीरीज 'नकाब (Nakaab)' में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जोहरा मेहरा का किरदार निभा रही हैं. जोहरा एक प्रमुख और प्रभावशाली टीवी निर्माता है, जिसे लेकर मलिल्का शेरावत का कहना है कि वह अपने चरित्र की दृढ़ता को अपने काफी करीब पाती हैं. लेकिन क्या ऐसा हो सकता है कि उनका किरदार असल जिंदगी की टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर से प्रेरित हो?

इस बारे में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) कहती हैं, 'मेरे मन में एकता के लिए बहुत सम्मान है और वह सब कुछ जो उसने हमेशा एक पुरुष प्रधान उद्योग में हासिल किया है. और जबकि कई लोग तुलना करना पसंद कर सकते हैं, मेरा किरदार जोहरा वास्तव में काफी मजबूत है और मैं उससे पूरी तरह से जुड़ी हुई महसूस करती हूं. मैं केवल इतना कह सकती हूं कि इसे अपने दम पर बनाने के लिए बहुत अधिक दृढ़ता की आवश्यकता होती है. एक अकेली महिला के रूप में, यह कठिन था, ऐसी बाधाएं हैं जिन्हें आप सोच सकते हैं कि आप कभी भी पार नहीं कर पाएंगे लेकिन अंत में आप अपना रास्ता बना लेते हैं. उन सभी महिलाओं को प्रणाम, जो अपना रास्ता खुद बनाने की कोशिश कर रही हैं.'


'नकाब' वेब सीरीज में देखने को मिलता है कि अदिति आमरे (ईशा गुप्ता) को एक प्राइम-टाइम टेलीविजन अभिनेत्री विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई-प्रोफाइल मौत का मामला सौंपा गया है, जो जोहरा मेहरा (मल्लिका शेरावत) के बहुत करीब थी. अदिति का नीरस जीवन उल्टा हो जाता है जब वह मामले के बारे में जटिल विवरण प्रकट करना शुरू करती है. जैसे ही अदिति अपने वरिष्ठ, पवन बिष्ट (गौतम रोड़े) के साथ इस यात्रा पर निकलती है, उसे अपने व्यक्तित्व का एक हिस्सा पता चलता है जिसे वह कभी नहीं जानती थी कि वह उसके भीतर मौजूद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सौमिक सेन के निर्देशन में ईशा गुप्ता, गौतम रोडे, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और अंकिता चक्रवर्ती सहित कलाकारों की टुकड़ी दिखाई देती है, और यह एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर 15 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.