Gadar 2: फिर लौट रही है तारा सिंह और सकीना की जोड़ी, फिल्म के सेट की तस्वीर वायरल

'गदर 2' दूसरा पार्ट बनने को तैयार है. एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने फिल्म सेट से एक तस्वीर शेयर की है. जो शेयर करते ही वायरल हो गई है.

Gadar 2: फिर लौट रही है तारा सिंह और सकीना की जोड़ी, फिल्म के सेट की तस्वीर वायरल

'गदर 2' के सेट की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री में हिट फिल्मों में बात करें तो गदर फिल्म उनमें से एक है. इस फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की केमिस्ट्री ने खूब वाहवाही लूटी थी. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज की गई थी. खास बात यह है कि 19 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सनी देओल (Sunny Deol) का तारा सिंह और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का सकीना का किरदार दिलों में उतर गया.

गदर 2 के सेट का फोटो वायरल 
वहीं बताते चलें कि अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने को तैयार है. एक्ट्रेस अमीषा पटेल  (Ameesha Patel) ने फिल्म सेट से एक तस्वीर शेयर की है. जो शेयर करते ही वायरल हो गई है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमीषा ऑरेंज सूट में दिख रही हैं वहीं सनी देओल लाल रंग के कुर्ते पायजामें में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं 
बता दें कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) काफी लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. पिछली बार उन्हें बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर गेस्ट देखा गया था. वहीं अमीषा की अखिरी फिल्म की बात करें को 'भैयाजी सुपरहिट' में वे नजर आईं थीं.