'सैयां सुपरस्टार' गाने पर शिद्दत से डांस कर रही थी दुल्हन, तभी दूल्हे ने किया कुछ ऐसा लोगों के उड़े तोते, बोले- गजब बेइज्जती भाई 

इस वीडियो में आप एक दुल्हन को सुपरहिट गाने 'सैयां सुपरस्टार' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. दुल्हन बड़े ही खुश होकर इस गाने पर डांस कर रही होती है, लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. 

'सैयां सुपरस्टार' गाने पर शिद्दत से डांस कर रही थी दुल्हन, तभी दूल्हे ने किया कुछ ऐसा लोगों के उड़े तोते, बोले- गजब बेइज्जती भाई 

वायरल हुआ दुल्हन का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर आपको शादी से जुड़े ढेरों मजेदार वीडियो देखने को मिलते होंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही फनी वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप एक दुल्हन को सुपरहिट गाने 'सैयां सुपरस्टार' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. दुल्हन बड़े ही खुश होकर इस गाने पर डांस कर रही होती है, लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. 

दुल्हन ने 'सैयां सुपरस्टार' गाने पर किया डांस
इन दिनों चलन चल पड़ा है कि जब भी दुल्हन एंट्री करती है, तो अपने फेवरेट गाने पर डांस जरूर करती है. ऐसा ही इस बार फिर हुआ. हालांकि इस बार दूल्हे ने स्टेज पर अपने सामने डांस कर रही दुल्हन को पूरी तरह इग्नोर कर दिया. दूल्हे ने शिद्दत से डांस कर रही दुल्हन की तरफ एक बार ढंग से देखा तक नहीं. इस वीडियो को vipinrajput8374 नाम के पेज से शर किया गया है. इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जरूरी था क्या डांस करना'. एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सैयां को कुछ फर्क नहीं पड़ रहा. क्योंकि सैयां जानता है मैं सुपरस्टार नहीं हूं'. एक और यूजर लिखते हैं, 'ऐसा भी क्या जरूरी था बहन'. एक और लिखते हैं, 'सैयां को आपका डांस अच्छा नहीं लगा शायद'.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com