बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब, बोलीं- असली 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग तो आपका...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनके देश में शांति बनाए रखने वाले ट्वीट का जवाब दिया है, एक्ट्रेस का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब, बोलीं- असली 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग तो आपका...

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को दिया जवाब

खास बातें

  • रेणुका शहाणे ने पीएम मोदी को दिया जवाब
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों को देश भर के छात्रों का समर्थन मिल रहा है और देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. देश के सभी राज्यों में हो रहे इस हिंसक प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश में शांति बनाए रखने को लेकर एक ट्वीट किया था, अब इस पर फिल्म 'हम आपके हैं कौन' से फेमस हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने ट्वीट किया है. रेणुका ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर खूब निशाना साधते हुए जवाब दिया है. इस तरह बॉलीवुड के सितारे अब सीधे पीएम के ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- Tweet बाद में कर लेना, पहले...


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, "यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है. सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें." इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी.

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, Tweet कर कही ये बात


एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "सर, फिर आप सभी से कहिए की आपके आईटी ट्विटर हैंडल सेल से दूर रहें. वह सबसे ज्यादा अफवाहें और झूठ फैला रहे हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असली, 'टुकडे टुकडे' गैंग आपका आईटी सेल है, कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें." रेणुका शहाणे (Renuka Shahane Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...