बादशाह ने अपने घर की बालकनी में लटक कर किया डांस, फैन्स बोले- भइया एम्बुलेंस बुलाएं क्या

सोशल मीडिया पर पॉपुलर रैपर बादशाह का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे वूडू गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

बादशाह ने अपने घर की बालकनी में लटक कर किया डांस, फैन्स बोले- भइया एम्बुलेंस बुलाएं क्या

बादशाह ने अपने घर की बालकनी में लटक कर किया डांस

नई दिल्ली:

बादशाह अपने गानों से तो सभी को दीवाना बना देते हैं. उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की बादशाह गाना गाते नहीं बल्की डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वो भी अपने घर की बालकनी में. सोशल मीडिया पर उनका ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर उनके फैन्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर रैपर बादशाह का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे वूडू गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे अपने घर पर बालकनी पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे अपने फैन्स को चेतावनी देते हुए कहते हैं की घर पर इसे ट्राई ना करें. 

आपको बता दें की इस वीडियो पर उनके फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा क्या बात है सर कुछ नया ट्राई कर लिया आपने तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा भइया ठीक हो या एम्बुलेंस बुलवाएं. आपको बता दें की बदशाह का ये गाना कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. यूट्यूब पर इस गाने को 36 मिलियन बार देखा जा चुका है. बात दें की इस गाने में बादशाह ने इंटरनेशनल डेब्यू किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: माधुरी दीक्षित ने अपने बेटों अरिन और रयान के साथ किया गायन का रियाज