विज्ञापन

जब अनुष्का शर्मा ने खुद कहा मैं घमंडी थी, इस फिल्म मेकर ने दिखाई थी असलियत

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो खुद को घमंडी बता रही हैं.

जब अनुष्का शर्मा ने खुद कहा मैं घमंडी थी, इस फिल्म मेकर ने दिखाई थी असलियत
एक्ट्रेस बनने से पहले घमंडी थीं अनुष्का शर्मा!
नई दिल्ली:

बड़े पर्दे पर अलग-अलग तरह के रोल निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि कैसे फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें उनके 'अहंकारी' स्वभाव के लिए रियलिटी चेक दिया था. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक थ्रोबैक वीडियो में हम अनुष्का को यह खुलासा करते हुए देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बनने से पहले वह कितनी घमंडी थीं. वीडियो में अनुष्का को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "ईमानदारी से कहूं तो एक्ट्रेस बनने से पहले मैं बहुत घमंडी हुआ करती थी. मैं स्कूलों और दूसरी सभी जगहों पर बहुत ज्यादा लोगों से बात नहीं करती थी."

अनुष्का ने कहा, "एक बार जब मैं एक्ट्रेस बन गई तो आदित्य चोपड़ा ने मेरा रियलिटी चेक किया. उन्होंने कहा, 'तुम फिल्म कर रही हो लेकिन तुम्हें पता है क्या? तुम सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की नहीं हो. तब तक मैं सोचती थी कि मैं सबसे बेहतर हूं." अनुष्का ने 2008 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये आदित्य चोपड़ा की लिखी और उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म थी और उनके पिता यश चोपड़ा के यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन बैनर के तले प्रोड्यूस की गई थी. फिल्म में शाहरुख खान ने सुरिंदर साहनी का रोल निभाया और अनुष्का उनकी पत्नी तानी के रोल में थी.

इसके बाद उन्होंने 'बदमाश कंपनी' में बुलबुल, 'बैंड बाजा बारात' में श्रुति, 'पटियाला हाउस' में सिमरन, 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में इशिका, 'जब तक है जान' में अकीरा, 'मटरू की बिजली' में बिजली का किरदार निभाया. वह फिल्म 'परी', 'फिल्लौरी' और 'बुलबुल' की प्रोड्यूसर भी हैं.

अनुष्का की अगली फिल्म 'छकड़ा एक्सप्रेस' है. अभिषेक बनर्जी की लिखी इस फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया और क्लीन स्लेट फिल्म के बैनर तले कर्णेश शर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस बायोपिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में दिब्येंदु भट्टाचार्य, रेणुका शहाणे, अंशुल चौहान, कौशिक सेन, महेश ठाकुर जैसे कलाकार हैं. यह फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है इसमें अनुष्का लीड रोल में हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
100-150 नहीं बल्कि इतने डांसर्स को लेकर पुष्पा की श्रीवल्ली संग डांस करेंगे सलमान खान, ऐसे शूट होगा सिकंदर का पहला गाना
जब अनुष्का शर्मा ने खुद कहा मैं घमंडी थी, इस फिल्म मेकर ने दिखाई थी असलियत
सलमान खान के 7 पंगे, देखें किस किस से उलझे भाईजान
Next Article
सलमान खान के 7 पंगे, देखें किस किस से उलझे भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com